कंगना रनौत के 'ड्रग्स' वाले बयान पर बोलीं रवीना टंडन- 'एक खराब सेब पूरी टोकरी...'

कंगना रनौत के 'ड्रग्स' वाले बयान पर बोलीं रवीना टंडन- 'एक खराब सेब पूरी टोकरी...'
रवीना टंडन का ट्वीट वायरल हो रहा है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में ये बयान दिया था कि बॉलीवुड के 99 प्रतिशत लोग ड्रग्‍स का सेवन करते हैं. कंगना कि इस बात पर महेश जेठमलानी ने ट्वीट कर इस मामले पर बॉलीवुड की चुप्पी पर सवाल उठाया तो रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने इस मामले पर दो टूक कही.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 2, 2020, 8:08 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सुशांत केस में अपने बयानों को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में छाई हुई हैं. सुशांत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद कंगना रनौत ने फिर बॉलीवुड पर निशाना साधा और पीएम मोदी से अपनी सुरक्षा गुहार लगाते हुए कई एक्टर्स के नाम लेकर उन्हें टैस्ट के लिए सैंपल देने तक के लिए कह दिया. कंगना रनौत ने हाल ही में एक इंटरव्यू में ये बयान दिया था कि बॉलीवुड के 99 प्रतिशत लोग ड्रग्‍स का सेवन करते हैं. कंगना कि इस बात पर महेश जेठमलानी ने ट्वीट कर इस मामले पर बॉलीवुड की चुप्पी पर सवाल उठाया तो रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने इस मामले पर दो टूक कही.

बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने महेश जेठमलानी ट्वीट पर जवाब देते हुए कहा- 'सब जानते हैं 99 प्रतिशत जज, नेता, बाबू, अधिकारी और पुलिस भ्रष्ट होते हैं. ये बयान सबके लिए जेनरिक डिस्क्रिप्शन नहीं है. लोग समझदार हैं. उनमें अच्छे या बुरे का अंतर होता है. रवीना ने आगे कहा कि कुछ खराब सेब पूरी टोकरी को खराब नहीं करते हैं. इसी तरह हमारी इंडस्ट्री में भी अच्छे और बुरे लोग हैं'.
महेश जेठमलानी के इस ट्वीट पर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने भी महेश का भी रिएक्शन आया है. उन्होंने कहा- 'हालांकि मैं भी इस बिरादरी से संबंध रखता हूं, मैं उतना ही हैरान हूं .. और उनकी चुप्पी भी बलात्कारी, हत्यारे, माफिया आदि कहे जाने पर भी है.'

आपको बता दें कि आज एक बार फिर कंगना ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने ई बड़े फिल्म स्टारों से ड्रग टेस्ट के लिए अपना ब्लड सैंपल देने की अपील की है. कंगना ने लिखा है, 'मैं रणवीर सिंह (Ranveer Singh), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), अयान मुखर्जी (Ayan Mukherjee), विक्की कौशिक (Vicky Kaushik) से ड्रग टेस्ट के लिए अपने रक्त का नमूने देने का अनुरोध करती हूं. ऐसी अफवाहें हैं कि वे कोकीन का नशा करते हैं. मैं चाहती हूं कि वे इन अफवाहों का खंडन करें. यदि इन कलाकारों के नमूने में ड्रग्स नहीं पाया जाता है तो ये युवा एक्टर लाखों लोगों को प्रेरित कर सकते हैं.'



ये भी पढ़ें- 'बैजू बावरा' में रणवीर सिंह नहीं रणबीर कपूर होंगे लीड एक्टर, संजय लीला भंसाली के साथ 13 साल बाद करेंगे काम!

इससे पहले कंगना रनौत ने मंगलवार को करण जौहर पर अब तक सबसे बड़ा वार किया था. वे न्यूज चैनलों में नेपोटिज्म और मूवी माफिया किंग पर बयान दे रही हैं और सोशल मीडिया पर भी मुखर होकर लिख रही हैं. कंगना रनौत ने अपने आधिकारिक अकाउंट से ट्वीट कर करण जौहर पर हमला किया था. उन्होंने पीएमओ को टैग करके करण जौहर के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading