रवीना टंडन का खुलासा- इंडस्ट्री में ऐसे लोग हैं जो आपकी असफलता प्लान करते हैं

रवीना टंडन का खुलासा- इंडस्ट्री में ऐसे लोग हैं जो आपकी असफलता प्लान करते हैं
रवीना टंडन (Photo Credit- officialraveenatandon/Instagram)

एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और नेपोटिज्म (Nepotism) पर बात की है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद सोशल मीडिया (Social Media) से लेकर इंडस्ट्री के अंदर तक हर जगह नेपोटिज्म (Nepotism) को लेकर जबरदस्त बहस छिड़ गई है. जहां एक तरफ लोग कई फिल्म मेकर्स पर निशाना साध रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ स्टार किड्स पर भी तरह-तरह के आरोप लगा रहे हैं. इस बीच एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tondon) ने हैरान कर देने वाला खुलासा किया है. उन्होंने नेपोटिज्म को लेकर बातचीत के दौरान एक नई बहस छेड़ दी है. रवीना टंडन का कहना है कि वो भी इस दौर से गुजर चुकी हैं.

एक्ट्रेस रवीना टंडन ने पहले भी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देते हुए कई बातें कही थीं. वहीं अब हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर फैल रही बातों पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा- 'इसे सनसनीखेज बनाना बंद करें, आप किसी पर आरोप नहीं लगा सकते, फिल्म इंडस्ट्री पर भी नहीं. लोग सिर्फ एक ही तरह से सोच रहे हैं. ये उस बेचारे लड़के के लिए किसी अपमान से कम नहीं है.'


उन्होंने आगे कहा- 'मैं मानती हूं, यहां पर राजनीति है. कुछ अच्छे लोग हैं तो कुछ बुरे लोग भी हैं और कुछ ऐसे लोग भी हैं, जो आपकी असफलता के लिए प्लानिंग भी करते हैं. मैं खुद इससे गुजर चुकी हूं. ये वही लोग हैं जो आपको नीचा दिखाते हैं, फिल्म से निकलवा देते हैं'. रवीना का मानना है कि 'ऐसे लोग हर इंडस्ट्री में हैं. लेकिन हम एक हाईप्रोफाइल ग्लैमर जॉब में है, जहां पर ऐसी चीजें हाईलाइट हो जाती है.'



ये भी पढ़ें- सुशांत की एक्स-मैनेजर दिशा की फैमिली का आया बयान, कहा- इस दर्द की घड़ी में हमें और दुख मत दो

अपने इस इंटरव्यू में उन्होंने सोशल मीडिया पर गलत बातें फैलाने वाले यूजर्स की क्लास ली है. उन्होंने कहा कि इस मामले में किसी पर सीधा आरोप लगाना पूरी तरह से गलत है. उन्होंने करण जौहर का सपोर्ट करते हुए उन पर लगे आरोपों को पूरी तरह से बकवास और झूठी बातें करार दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading