रवीना टंडन की बेटी राशा ने मम्मी को कराया प्राउड फील, ताइक्वांडो में हासिल की ब्लैक बेल्ट

प्राउड मदर रवीना टंडन. (फोटो साभार : officialraveenatandon/Instagram)

प्राउड मदर रवीना टंडन. (फोटो साभार : officialraveenatandon/Instagram)

रवीना टंडन (Raveena Tandon) की बेटी राशा थडानी (Rasha Thadani) ने ताइक्वांडों में ब्लैक बेल्ट हासिल किया है. अपनी बेटी पर गर्व करते हुए रवीना ने इंस्टाग्राम पर सर्टिफिकेट के साथ फोटो शेयर किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2021, 5:08 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बच्चे कुछ खास करें ये कौन नहीं चाहता. हर माता-पिता की आस ये होती हैं कि उनके बच्चे नाम कमाए और इसके साथ उनका नाम भी रोशन करें. रवीना टंडन (Raveena Tandon)  की बेटी राशा थडानी  (Rasha Thadani) ने भी छोटी सी उम्र में बड़ा कारनामा करके अपनी मम्मी को प्राउड फील कराया है. अपनी बेटी के इस उपलब्धि के बारे में बताते हुए उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक पोस्ट शेयर किया है.

रवीना टंडन (Raveena Tandon) को अपनी बेटी पर फख्र है. एक्ट्रेस ने हाल ही में बताया कि राशा थडानी  (Rasha Thadani) ने मार्शल आर्ट्स की फॉर्म ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट हासिल कर ली है.

अपनी इस खुशी को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया. बेटी के साथ ताइक्वांडो का सर्टिफिकेट हाथ में लिए रवीना ने लिखा- ‘मेरी बेटी ब्लैक बेल्ट! तुम पर गर्व है! जिस तरह तुमने सेफ्टी प्रोटोकाल का पालन करते हुए मास्क नहीं हटाया, वह तारीफ के काबिल है. एक्जाम टाइम में सेफ्टी सबसे पहले जरूरी है. मुझे बहुच पसंद आया, जिस तरह तुमने कहा- ‘कल स्कूल जाना है.’




रवीना टंडन के इस पोस्ट पर एक्टर समीर सोनी ने कमेंट किया ‘फैनटास्टिक !!!  सभी लड़कियों को सेल्फ डिफेंस के लिए जूडो, कराटो ताइक्वांडो सीखना चाहिए. इसके अलावा कई सितारों के साथ साथ रवीना ने फैंस ने जमकर तारीफ की. फैंस ने रवीना की बेटी की इस सफलता पर शुभकामनाएं देते हुए लिखा कि ‘बेटी अपनी मां से भी एक कदम आगे जाए’.



रवीना टंडन ने पहले भी बेटी की बॉक्सिंग ट्रेनिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. रवीना ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा था ‘मेरी लिटिल मैरीकॉम’.

आपको बता दें कि रवीना टंडन ने फरवरी 2004 में फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से शादी की. जुलाई 2005 में उनकी बेटी रशा का जन्म हुआ. मार्शल आर्ट के साथ-साथ राशा बॉक्सिंग की ट्रेनिंग भी ले रही हैं. रवीना 13 साल के बेटे रणवीरवर्धन की भी मां हैं. इसके अलावा शादी से पहले 1995 में उन्होंने दो बेटियों पूजा और छाया को गोद लिया था.

वर्कफ्रंट की बात करे तो रवीना टंडन ‘केजीएफ 2’ में नजर आएंगी. रवीना ने इस फिल्म में रवीना की दमदार एक्टिंग दर्शकों को देखने को मिलेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज