ज़ायरा पर भड़क कर पछता रही हैं रवीना टंडन, डिलीट किया ट्वीट

रवीना टंडन ने अपना पहला ट्वीट डिलीट कर दिया है. इसके बाद उन्होंने दो नए ट्वीट किए और ज़ायरा का समर्थन किया.

News18Hindi
Updated: July 3, 2019, 12:34 PM IST
ज़ायरा पर भड़क कर पछता रही हैं रवीना टंडन, डिलीट किया ट्वीट
रवीना टंडन और ज़ायरा वसीम.
News18Hindi
Updated: July 3, 2019, 12:34 PM IST
रवीना टंडन अभी हाल में ज़ायरा वसीम के फैसले पर नाराजगी जाहिर कर सुर्खियों में थीं. लेकिन अब उन्होंने अपना पुराना ट्वीट डिलीट कर दिया है और नया ट्वीट कर ज़ायरा का सपोर्ट किया. रवीना ने अपने नए ट्वीट के साथ टाइम्स नाउ एक एक वीडियो शेयर किया.

इस वीडियो में एक मौलवी ने ज़ायरा और कश्मीर की 8-9 साल की किक-बॉक्सिंग चैंपियन तजामुल को लेकर कहा कि दोनों नौजवानों ने इस्लाम की सीमाओं से परे जाकर कश्मीरियों को शर्मिंदा करने का काम किया है. मौलवी ने ज़ायरा का सपोर्ट करने के लिए उसके परिवार के सदस्यों की आलोचना की है.



रवीना ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'अगर यह सच है और ज़ायरा के इंडस्ट्री छोड़ने की वजह है तो मुझे उसके लिए दुख है. क्या उसे इतनी लंबी पोस्ट लिखने के लिए मजबूर किया गया था. वह कई नौजवान लोगों के लिए एक प्रेरणा थीं.'

रवीना ने एक और ट्वीट लिखा, 'यह देखने के बाद मैं यही चाहती हूं कि भगवान उसे हिम्मत दे और वह जिंदगी में आगे बढ़े. मुझे अब अपने पहले ट्वीट पर खेद है. शायद ज़ायरा को इस सबके लिए फोर्स किया गया. जो मेरे जैसे कई लोगों को स्वीकार्य नहीं है. अपने पहले ट्वीट को डिलीट कर रही हूं जो कि अब बहुत कठोर लग रहा है.'



बता दें कि रवीना ने पहले ट्वीट में लिखा था कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि दो फिल्मों में काम किए लोग इंडस्ट्री के प्रति थैंकफुल नहीं हैं. जिन्होंने उन्हें इतना कुछ दिया. बस यही दुआ है कि वह आराम से यहां से बाहर निकल जाएं और अपनी पिछड़ी सोच अपने तक ही रखें.
Loading...



यह भी पढ़ें: धर्म के नाम पर एक्टिंग छोड़ने के बाद ज़ायरा वसीम ने लिया ये फैसला

जायरा को लेकर अनुपम खेर ने दिया बयान, कही ये बात
First published: July 3, 2019, 12:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...