46 की रवीना टंडन को शादी के लिए किया प्रपोज, सबके सामने मिला ऐसा जवाब

46 की रवीना टंडन को शादी के लिए किया प्रपोज, सबके सामने मिला ऐसा जवाब
रवीना टंडन को फैन ने किया प्रपोज

रवीना टंडन (Raveena Tandon) को एक फैन ने शादी के लिए प्रपोज किया तो एक्ट्रेस ने ट्वीट कर मजेदार जवाब दिया.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. कोरोना वायरस के खतरे के कारण देश भर में लोगों की सुरक्षा के लिए किए गए लॉकडाउन के दौरान सभी अपने-अपने घरों में बंद हैं. वहीं इस बीच हमेशा बिजी रहने वाले बॉलीवुड स्टार्स, लॉकडाउन के दौरान फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव हो गए हैं. इस लिस्ट में जानी-मानी बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीन टंडन (Raveena Tandon) का नाम भी शामिल है. हाल ही में रवीना तब जबरदस्त सुर्खियों में आ गईं, जब एक फैन ने 46 वर्षीय रवीना को शादी के लिए प्रपोज कर दिया. फैन के इस प्रपोजल पर रवीना ने कमेंट के जरिए मजेदार जवाब दिया है.

दरअसल, रवीना ने बीते दिनों इंस्टाग्राम पर अपनी पुरानी तस्वीर शेयर की. रवीना ने हिल स्टेशन पर अपनी वैकेशन की तस्वीर शेयर करके लिखा, जब गर्मी सहन न हो... मेरा दिल बर्फीली छुट्टी के सपने देखने लगता है. इस तस्वीर पर एक फैन ने रवीना को प्रपोज कर दिया. उनके पोस्ट पर एक फैन ने लिखा- रवीना मैम क्या आप अगले जून में मुझसे शादी करेंगी?. फैन के इस प्रपोजल पर रवीना ने भी मजेदार जवाब दिया.

रवीना टंडन ने दिया फैन को जवाब




उन्होंने फैन के कमेंट पर रिप्लाई करते हुए लिखा- 'सॉरी यार, 7 जन्मों के लिए पहले से ही बुक हो गई हूं.' इस कमेंट के साथ रवीना ने हंसने वाला इमोजी भी बनाया है. वहीं सोशल मीडिया पर रवीना के इस अंदाज को खूब पसंद किया जा रहा है. तस्वीर के साथ-साथ रवीना के इस कमेंट पर फैंस की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं.



बता दें कि रवीना टंडन भी लॉकडाउन के दिनों में बाकी सेलेब्रिटीज की तरह अपने घर पर ही बंद हैं. वो इस दौरान अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. इसके साथ ही वो सोशल मीडिया पर लोगों को कोरोना वायरस से सुरक्षा के लिए जागरूक करती दिख जाती हैं.

ये भी पढ़ें :- Lockdown में एक्टर मोहसिन खान को सता रही एक्स गर्लफ्रेंड की याद? शेयर किया रोमैंटिक वीडियो
First published: May 7, 2020, 2:20 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading