Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    रवीना टंडन के नाम पर फर्जी अकाउंट बनाकर मुंबई के पुलिस कमिश्नर के खिलाफ करता था ट्वीट, केस दर्ज

    रवीना टंडन.
    रवीना टंडन.

    रवीना टंडन (Raveena Tandon) का आरोप है कि उनके नाम से फर्जी ट्विटर अकाउंट बनाया गया है. जिससे मुंबई पुलिस और मुंबई पुलिस (Mumbai Police) आयुक्त परमबीर सिंह को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 1, 2020, 11:51 AM IST
    • Share this:
    मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने ट्विटर पर उनके नाम पर फर्जी ट्विटर अकाउंट बनाए जाने को लेकर अज्ञात के खिलाफ मुंबई पुलिस के साइबर सेल में एफआईआर (Raveena Tandon Fake Twitter Account) दर्ज कराई है. इस फेक ट्विटर हैंडल से मुंबई पुलिस और मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के मुखिया परमबीर सिंह को बदनाम करने से संबंधित पोस्ट की गई है. साथ ही परमबीर सिंह की ऐसी तस्वीरें पोस्ट की गई हैं जिनसे छेड़छाड़ की गई है. यानी, परमबीर सिंह की मॉर्फ्ड फोटोज इस ट्विटर हैंडल से पोस्ट की गई है.

    मुंबई पुलिस के साइबर सेल में एक्ट्रेस ने अज्ञात के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. रवीना टंडन का आरोप है कि उनके नाम से फर्जी ट्विटर अकाउंट बनाया गया है. जिससे मुंबई पुलिस और मुंबई पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. इस अकाउंट से परमबीर सिंह का एक वीडियो शेयर किया गया है. जिसके साथ आपत्तिजनक सामग्री पोस्ट की है.

    ये भी पढ़ेंः वेडिंग एनिवर्सरी पर रोमांटिक हुए आयुष्मान खुराना, पत्नी ताहिरा के लिए लिखी दिल की बात



    आरोपी ने मराठी भाषा और मराठी बोलने वालों के खिलाफ भी आपत्तिजनक पोस्ट लिखा है. एक्ट्रेस की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. हालांकि, रवीना टंडन के नाम पर बना यह ट्विटर अकाउंट अब ब्लॉक कर दिया गया है. ट्विटर द्वारा यह ट्विटर हैंडल ब्लॉक कर दिया गया है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज