नानी बनने वाली हैं रवीना टंडन, बेटी के लिए रखी शानदार पार्टी

News18Hindi
Updated: September 8, 2019, 12:24 PM IST
नानी बनने वाली हैं रवीना टंडन, बेटी के लिए रखी शानदार पार्टी
रवीना टंडन और उनकी बेटियां छाया और राशा.

रवीना टंडन (Raveena Tandon) की बेटी छाया मां बनने वाली हैं. उनके लिए रवीना ने एक बेबी शावर (Baby Shower) पार्टी रखी. इस पार्टी में रवीना के दोस्त और करीबी मौजूद थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 8, 2019, 12:24 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) नानी बनने वाली हैं. इस खुशी के मौके पर उन्होंने अपनी बेटी छाया के लिए एक बेबी शॉवर (Baby Shower) पार्टी रखी. बता दें कि छाया एक्ट्रेस रवीना की गोद ली हुई बेटी हैं. रवीना ने साल 1995 में छाया को गोद लिया था. उस वक्त रवीना ने पूजा और छाया नाम से दो बेटियां गोद ली थीं. पूजा की उम्र 11 साल थी और छाया उस समय 8 साल की थीं. रवीना ने हमेशा ही मां के तौर पर अपनी जिम्मेदारी समझी. बेटियों को पढ़ाया-लिखाया और उनकी शादी करवाई.

अब जब छाया मां बनने वाली हैं तो इस खुशी के मौके को सेलिब्रेट करने के लिए रवीना ने एक शानदार पार्टी दी. इस पार्टी में रवीना के दोस्त और करीबी मौजूद थे. पार्टी में रवीना की अपनी बेटी राशा ठडानी भी मौजूद थीं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सभी एक साथ कितने खुश नजर आ रहे हैं.

raveena tandon

'नच बलिए' में बतौर जज आ रही हैं नजर

पार्टी से अलग जरा प्रोफेशनल फ्रंट पर बात की जाए तो रवीना आखिरी बार साल 2017 में 'शब' में नजर आई थीं. इसके बाद रवीना ने साल 2019 में आई 'खानदानी शफाखाना' में एक कैमियो किया. अब उनका नाम 'KGF चैप्टर-2' से जुड़ा है. बड़े पर्दे के अलावा फिलहाल वह छोटे पर्दे पर स्टार प्लस के डांस रियलिटी शो 'नच बलिए' में बतौर जज नजर आ रही हैं. इस शो में रवीना कोरियोग्राफर, प्रोड्यूसर, एक्टर अहमद खान के साथ मिलकर शो जज कर रही हैं.

यह भी पढ़ें:

ऋतिक रोशन ने खोला कटरीना कैफ का राज, बताया- बस बाहर से हॉट और खूबसूरत हैं
Loading...

बच्चों की पब्लिसिटी क्यों कराते हैं स्टार, तैमूर की कमाई जानकर चौंक जाएंगे आप
विक्की कौशल ने किया कुछ ऐसा, वॉर्डरोब मालफंक्‍शन की शिकार हो गईं एक्ट्रेस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 8, 2019, 12:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...