बॉलीवुड सेलेब्स के ड्रग चैट्स सामने आने के बाद भड़कीं रवीना टंडन कहा- 'आसान शिकार हैं सेलेब्रटीज'

रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.
रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने हाल ही में एक ट्वीट किया और नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि जो बड़ी मछलियां हैं उनसे कोई सवाल नहीं पूछा जाता और सेलेब्रटीज को आसानी से शिकार बना लिया जाता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 27, 2020, 9:32 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में ड्रग केस सामने आने के बाद बॉलीवुड सेलेब्रटीज के जैसे-जैसे नाम सामने आ रहे हैं, वो चौंकाने वाले हैं. मामले में एनसीबी जहां दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा से पूछताछ कर रही है. वहीं, फिल्म और टीवी से जुड़े लोगों के नाम सामने आने के बाद रवीना टंडन गुस्से से लाल हो गई हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने हाल ही में एक ट्वीट किया और नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि जो बड़ी मछलियां हैं उनसे कोई सवाल नहीं पूछा जाता और सेलेब्रटीज को आसानी से शिकार बना लिया जाता है.

एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने ट्वीट किया और उन्होंने लिखा- मेरे ट्वीट में आए 'बड़े लोगों', बिना लोकल अधिकारियों के आशीर्वाद के कोई ड्रग सप्लाई नहीं हो सकती है. जो बड़ी मछलियां हैं उनसे कोई सवाल नहीं पूछा जाता. उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि अगर एक पत्रकार अपने स्टिंग में एक सप्लायर तक पहुंच सकता है तो अधिकारियों को इसके बारे में कैसे पता नहीं चलता है? सिलेब्रिटीज आसान शिकार हैं.'






उन्होंने एक दूसरे ट्वीट में देशभर में ड्रग्स खिलाफ मुहिम चलाने की जरूरत को बताते हुए लिखा- 'सप्लायर्स कॉलेज, स्कूलों, पब, रेस्तरां के बाहर घूमते रहते हैं. ड्रग सिंडिकेट में काफी ताकतवर अधिकारी लोग शामिल होते हैं जो रिश्वत लेकर आंखें मूंद लेते हैं और युवाओं की जिंदगी बर्बाद होने देते हैं. यहीं से इसे जड़ से उखाड़िए. यहीं मत रुक जाइए बल्कि पूरे देश में ड्रग्स के खिलाफ जंग का ऐलान कर दीजिए.'

रवीना टंडन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह 'केजीएफ: चैप्टर 2'में कन्नड़ सुपरस्टार यश, श्रीनिधि और संजय दत्त के साथ नजर आएंगी. यह फिल्म 23 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज