रवीना टंडन का नाती के साथ खेलता वीडियो वायरल, क्यूटनेस जीत लेगी आपका दिल

रवीना टंडन (Instagram @RaveenaTandon)

रवीना टंडन (Instagram @RaveenaTandon)

रवीना टंडन पिछले साल ही नानी बनी हैं. रवीना टंडन (Raveena Tandon) की बेटी छाया ने बेटे को जन्म दिया था. रवीना का नाती के साथ खेलता वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2021, 1:42 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. रवीना टंडन ने अपनी यंग में दो बच्चियों को गोद लिया था और अब तो एक्ट्रेस नानी भी बन गई हैं. रवीना का नाती के साथ खेलता वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. फैंस इस वीडियो को देखकर रवीना के गैल्मरस नानी अवतार को बहुत पसंद कर रहे हैं. रवीना टंडन पिछले साल ही नानी बनी हैं. रवीना टंडन (Raveena Tandon) की बेटी छाया ने बेटे को जन्म दिया था.

रवीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया था. एक्ट्रेस का ये वीडियो हालांकि कुछ दिन पुराना है लेकिन इस वीडियो में गैल्मरस नानी रवीना और नाती रूद्र की क्यूटनेस देखकर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं. फुर्सत के पलों में रवीना कभी नाती को गोद में उठा रही हैं तो कभी उसे दुलार करती नजर आ रही हैं. हर मां अपने बच्चों की बचपन की तस्वीरों को संभाल कर रखती है. रवीना टंडन ने भी अपनी बेटी की तमाम फोटो हर मौके पर खींच कर रखी हुई हैं.




पिछले दिनों रवीना टंडन ने अपनी बेटी का 16वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. रवीना ने बर्थडे की फोटोज को शेयर करते हुए बहुत ही प्यारा कैप्शन अपनी बेटी के लिए लिखा है. रवीना ने लिखा है कि ‘ तुम इतनी जल्दी बड़ी हो गई..16 साल, मेरी छोटी सी बच्ची,मेरी प्यारी,दुलारी और केयरिंग गर्ल को हैप्पी 16th बर्थडे’.

बता दें कि रवीना टंडन ने 1995 में 2 बेटियां छाया और पूजा को अडोप्ट किया था. उस समय पूजा की उम्र 11 और छाया की उम्र 8 साल थी. इसके बाद रवीना ने फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से शादी की. दोनों की 14 साल की बेटी राशा और 11 साल का बेटा रणबीर है. रवीना की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह कुछ दिनों पहले शो 'नच बलिए' को होस्ट करती दिखीं थी. रवीना काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक वह अब 'केजीएफ चैप्टर 2' में नजर आ सकती हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज