होम /न्यूज /मनोरंजन /Tiger Video Controversy: रवीना टंडन ने नहीं तोड़े जंगल के नियम! बोलीं- 'हम टूरिज्म पथ पर थे'

Tiger Video Controversy: रवीना टंडन ने नहीं तोड़े जंगल के नियम! बोलीं- 'हम टूरिज्म पथ पर थे'

रवीना टंडन जंगल सफारी को एन्जॉय करते हुए. (फोटो साभारः Twitter @TandonRaveena)

रवीना टंडन जंगल सफारी को एन्जॉय करते हुए. (फोटो साभारः Twitter @TandonRaveena)

रवीना टंडन (Raveena Tandon) हाल में सतपुड़ा टाइगर रिजर्व में जंगल सफारी को एन्जॉय करने गई थीं. इस दौरान उन्होंने एक टाइ ...अधिक पढ़ें

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) इन दिनों विवादों में घिरी हुई हैं. दरअसल, रवीना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो मध्य प्रदेश के सतपुड़ा टाइगर रिजर्व (Satpura Tiger Reserve) की सफारी में एंजॉय करती हुई नजर आ रही थीं. सफारी के दौरान उनकी जीप टाइगर के काफी करीब दिखाई दे रही हैं. इसको लेकर विवाद खड़ा हो गया. हालांकि अब रवीना ने इस पर रिएक्ट किया. साथ ही उन्होंने अपनी सफाई में कहा कि जिस गाड़ी से वो घूम रही थीं, वो वन विभाग की लाइसेंस गाड़ी थी और इसमें उनके साथ गाइड और ड्राइवर भी मौजूद थे.

रवीना ने अपने पहले ट्वीट में एक न्यूज चैनल की रिपोर्ट के क्लिप शेयर किए और उसके कैप्शन में लिखा, “एक टाइगर डिप्टी रेंजर की मोटरसाइकिल के पास आ गया था. कोई ये नहीं बता सकता है कि टाइगर कब और कैसे रिएक्ट करेगा. ये वन विभाग की लाइसेंस गाड़ी है, इसमें उनके गाइड और ड्राइवर होते हैं. जो इतने ट्रेंड होते हैं कि उन्हें बाउंड्री और कानून का पता होता है.”

टाइगर्स जहां घूमते हैं, वहां के राजा होते हैंः रवीना

रवीना टंडन ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, “टाइगर्स जहां घूमते हैं, वहां के राजा होते हैं. हम उन्हें चुपचाप देखते हैं. कोई अचानक हरकत उन्हें चौंका भी सकती है. रवीना ने तीसरे ट्वीट में लिखा, ‘हमारे लिए सौभाग्य की बात है कि हमने अचानक कोई एक्शन नहीं लिया, बल्कि शांत बैठे और हमने बाघिन को आगे बढ़ते हुए देखा.”

हम टूरिज्म पथ पर थेः रवीना

रवीना टंडन ने अपने अगले ट्वीट में लिखा,”हम टूरिज्म पथ पर थे, जिसे बाघ अक्सर पार करते हैं. इस वीडियो में नजर आ रही बाघिन केटी को भी गाड़ियों के पास आने और गुर्राने की आदत है.’ रवीना के इस ट्वीट को लोग लाइक्स और रिट्वीट कर रहे हैं और उन्हें अपना सपोर्ट दे रहे हैं.

रवीना टंडन ने तोड़े जंगल के नियम! बिल्कुल पास से टाइगर का वीडियो बनाने के मामले की प्रबंधन करेगा जांच

रवीना को टाइगर रिजर्व बहुत पसंद हैं

रवीना टंडन को मध्यप्रदेश के टाइगर रिजर्व खूब पसंद आते हैं. वो अक्सर इनमें घूमने आती रहती हैं. रवीना हाल में सतपुड़ा टाइगर रिजर्व में टाइगर की सफारी के बाद वो बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व पहुंचीं और वहां खूब एंजॉय किया. इस दौरान उन्होंने कैमरे से खुद टाइगर की तस्वीरें भी खींची थीं.

Tags: Raveena Tandon

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें