रवीना टंडन को याद आए मनीष मल्होत्रा के साथ बिताए पुराने दिन, वायरल हो रही photo

रवीना टंडन और मनीष मल्होत्रा (फोटो साभारः Insatgram/officialraveenatandon)

रवीना टंडन और मनीष मल्होत्रा (फोटो साभारः Insatgram/officialraveenatandon)

रवीना टंडन (Raveena Tandon) सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपनी यादों का पिटारा शेयर करती रहती हैं. हाल में उन्होंने कुछ यादगार फोटोज फैंस के साथ शेयर किए हैं. ऐसी ही उनकी एक फोटो है फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के साथ, जिन्हें वह अपना बहुत अच्छा दोस्त मानती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 21, 2021, 9:43 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड में अपने लंबे, सफल करियर के दौरान रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने कुछ लोगों के साथ एक करीबी रिश्ता बनाया है, जो फिल्मों से उनके ब्रेक लेने के बाद भी बना रहा है. उनमें से एक हैं, उनके दोस्त और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra). बॉलीवुड के सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर फिल्म 'रंगीला' से अपने फैशन स्टाइल के लिए चर्चित हुए थे, जिसमें उन्होंने उर्मिला मातोंडकर के लिए ड्रेस तैयार की थी. इसके बाद उन्हें पीछे मुड़कर देखने की जरूरत नहीं हुई और वह रवीना के साथ-साथ बी-टाउन की शीर्ष एक्ट्रेस के साथ काम करने लग गए. फिल्म 'मोहरा' की एक्ट्रेस रवीना टंडन भी मनीष के साथ कई प्रोजेक्ट्स में काम चुकी हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपनी स्टनिंग सेल्फी, थ्रोबैक फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. उन्होंने हाल में अपनी एक खास तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है. वह इस फोटो में फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ नजर आ रही हैं. रवीना इस फोटो के कैप्शन में लिखती हैं, 'इतने सालों की एक खूबसूरत दोस्ती. आपके लिए सिर्फ प्यार.'

(फोटो साभारः Insatgram/officialraveenatandon)




रवीना ने फिर से कई प्रोजेक्ट्स में काम करना शुरू कर दिया है. फिल्मों की शूटिंग की अऩुमति मिलने के तुरंत बाद उन्होंने काम करना शुरू कर दिया था. उन्हें कैमरे का जल्द ही सामना करना पड़ा. एक्ट्रेस ने लॉकडाउन के बाद सबसे पहले एक विज्ञापन फिल्म के लिए शूटिंग की, जिसके लिए उन्होंने खुद अपने बाल संवारे और मेकअप किया. इसके तुरंत बाद वह एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए पहाड़ों पर चली गईं और लंबे समय तक वहां रहीं और यहां तक ​​कि वहीं त्योहार भी मनाए. काफी व्यस्तता के बावजूद उन्होंने परिवार के साथ समय बिताया. एक्ट्रेस जानवरों से बहुत प्यार करती हैं. हाल में उन्होंने लगभग 10 पपीज की जान बचाई थी.
बता दें कि हाल ही में रवीना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पिता के साथ भी एक पुरानी फोटो शेयर की थी. उन्होंने यह खास फोटो अपने पिता के जन्मदिन के मौके पर शेयर की थी. इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में रवीना काफी छोटी हैं और अपने पिता रवि टंडन के साथ दिख रही हैं. उन्होंने यह तस्वीर को शेयर करते हुए अपने पापा को जन्मदिन की बधाई दी है. उन्होंने लिखा, 'मेरा पहला प्यार, मेरे हीरो, मेरे इंस्पिरेशन...हैप्पी बर्थडे पापा..बहुत से शानदार साल जिंदगी के...'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज