लाइव टीवी

रवीना टंडन का खुलासा, 'अंदाज अपना अपना' के दौरान आपस में बात नहीं करते थे आमिर-सलमान

News18India
Updated: November 6, 2019, 8:24 AM IST
रवीना टंडन का खुलासा, 'अंदाज अपना अपना' के दौरान आपस में बात नहीं करते थे आमिर-सलमान
यह फि‍ल्‍म 4 नवंबर, 1994 में र‍िलीज हुई थी.

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने खुलासा किया, 'हमें शूटिंग में काफी मजा आया लेकिन तब एक बड़ी समस्‍या भी थी. शूटिंग के दौरान हम चारों में से कोई भी एक-दूसरे से बात नहीं कर रहा था.'

  • News18India
  • Last Updated: November 6, 2019, 8:24 AM IST
  • Share this:
मुंबई. 'अंदाज अपना अपना' (Andaz Apna Apna) बॉलीवुड की कल्‍ट फिल्‍मों में से एक मानी जाती है, लेकिन क्‍या आपको पता है कि इस फिल्‍म को शूट करते वक्‍त फिल्‍म के चारों मेन लीड एक्‍टर यानी सलमान खान (Salman Khan), आमिर खान (Aamir Khan), रवीना टंडन (Raveena Tandon) और करिश्‍मा कपूर (Karisma Kapoor) एक दूसरे से बात ही नहीं कर रहे थे... ?? ये खुलासा खुद इस फिल्‍म की लीड एक्‍ट्रेस रवीना टंडन ने किया है. न तो सलमान और आमिर एक-दूसरे से बात कर रहे थे और न ही करिश्‍मा कपूर और रवीना की ही आपस में बोलचाल थी. यहां तक की फिल्‍म के क्‍लाइमैक्‍स सीन की शूटिंग के दौरान खंभे से बंधी दोनों एक्‍ट्रेस को तब तक न खोलने की धमकी दी गई, जब तक वह एक दूसरे से बात न करें.

रवीना ने हिंदुस्‍तान टाइम्‍स से इस फिल्‍म के बारे में बात करते हुए कहा, 'हमें यह फिल्‍म शूट करते हुए काफी मजा आया लेकिन तब एक बड़ी समस्‍या भी थी. शूटिंग के दौरान हम चारों में से कोई भी एक-दूसरे से बात नहीं कर रहा था. सबके झगड़े चल रहे थे. आमिर और सलमान बात नहीं कर रहे थे, मैं और करिश्‍मा बात नहीं कर रहे थे और न ही सलमान और राज जी. मुझे पता नहीं ये फिल्‍म कैसे बन गई. लेकिन ये साबित करता है कि हम सब कितने अच्‍छे एक्‍टर्स हैं. यहां तक की क्‍लाइमैक्‍स के सीन में जब हम दोनों खंभे से बंधे हुए थे तो राज जी ने कहा, 'हम तुम्‍हें तब तक नहीं खोलेंगे जब तक तुम बात नहीं करोगी...'

 



इतना ही नहीं, रवीना ने आजतक अपनी यह फिल्‍म नहीं देखी है. उन्‍होंने कहा, 'लोग चौंक जाते हैं जब मैं उन्‍हें बताती हूं कि मैंने यह पूरी फिल्‍म आज तक नहीं देखी है. मैंने इतने सालों में इस फिल्‍म के कई सीन टुकड़ो-टुकड़ों में देखें हैं. ' हालांकि रवीना प्‍लान कर रही हैं कि वह यह फिल्‍म अपने बच्‍चों के साथ बैठकर देखें.



90 के दशक की कॉमेडी फिल्‍म 'अंदाज अपना अपना' को रिलीज हुए पूरे 25 साल हो चुके हैं. यह फिल्‍म बॉलीवुड की उन फिल्‍मों में से है, जो 1994 में रिलीज हुई और बॉक्‍स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई, लेकिन बाद में निर्देशक राजकुमार संतोषी इस कॉमेडी को कल्‍ट फिल्‍म माना जाने लगा. इस फिल्‍म में सलमान खान और आमिर खान पहली बार एक साथ नजर आए थे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 8:24 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...