अपना शहर चुनें

States

Marriage Anniversary: पति के साथ रवीना टंडन की दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री, फैंस बोले-'वाह'

रवीना टंडन अपने पति के साथ (फोटो साभारः Instagram/officialraveenatandon)
रवीना टंडन अपने पति के साथ (फोटो साभारः Instagram/officialraveenatandon)

एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपनी 17वीं शादी की सालगिरह के मौके पर अपने पति अनिल थडानी (Anil Thadani) के साथ कई खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज से उनके बीच की जबरदस्त बॉन्डिंग का पता चलता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 22, 2021, 4:40 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः बॉलीवुड की बिदांस एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने आज के दिन यानी 22 फरवरी 2004 को अनिल थडानी से शादी की थी. आज उनकी शादी को 17 साल हो गए हैं, पर प्यार और सम्मान में कोई कमी नहीं आई है. उन्होंने आज के दिन राजस्थान के जग मंदिर पैलेस में शादी की थी. इस मौके पर एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से कई शानदार फोटोज शेयर की हैं. इन फोटो में वह अपनी पति अनिल (Anil Thadani) के साथ अलग-अलग जगह नजर आ रही हैं. कुछ शादी की भी तस्वीरें हैं. ज्यादातर फोटोज अलग-अलग यात्राओं की लगती हैं, जिनमें दोनों का आपसी प्यार देखते ही बनता है.

यकीनन, ये फोटोज बेहद खास हैं, जिन्हें एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ शेयर किया है. उन्होंने ये सभी फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में शेयर की हैं. रवीना ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, 'आज और हमेशा का साथ. बहुत से जीवन उनके साथ बताने हैं, तुम्हारी सदा के लिए.' रवीना टंडन और अनिल थडानी का रिश्ता उन लोगों के लिए एक बड़ी सीख है, जो कपल्स एक-दूसरे को नीचा दिखाने के लिए पार्टनर के एक्स को बीच में लाना नहीं भूलते.

(फोटो साभारः Instagram/officialraveenatandon)




रवीना टंडन, अनिल थडानी की दूसरी पत्नी हैं. अनिल ने पहली शादी नताशा सिप्पी से की थी, जो कुछ समय बाद ही टूट गई थी. अनिल जब रवीना से मिले थे, तब वह तलाकशुदा थे. तब ऐसी खबरें भी आई थीं कि रवीना और नताशा के बीच अनिल को लेकर काफी बहस हुई थी. एक बार जब पार्टी में रवीना की नताशा से मुलाकात हुई थी, तो उन्होंने हर पल इस बात का ख्याल रखा था कि उनकी लड़ाई-झगड़े का असर उनकी शादीशुदा जिंदगी पर न पड़े.
बता दें रवीना और अनिल के जीवन में बेटी राशा और बेटा रणबीर एक साथ आए थे. इसके अलावा एक्ट्रेस ने 2004 में शादी से पहले दो बेटियों पूजा और छाया को गोद लिया था. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया था, 'मैं 2021 में ज्यादा स्वस्थ जीवन जीना चाहती हूं. प्रकृति, वन्य जीवन की बेहतरी के लिए काम करना चाहती हूं. हम सभी को एक-साथ मिलकर अपने ग्रह को और नुकसान से बचाना होगा.' काम की बात करें तो रवीना अगली बार संजय दत्त और यश के साथ एक फिल्म में दिखाई देंगी. रवीना के पति पेशे से एक फिल्म डिस्ट्रिब्यूटर हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज