HBD: रवीना टंडन ने शेयर किया यश-संजय दत्त स्टारर KGF Chapter 2 से अपना फर्स्ट लुक

रवीना टंडन ने अपने बर्थडे पर यश-संजय दत्त स्टारर फिल्म KGF Chapter 2 से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है.
रवीना टंडन ने अपने बर्थडे पर यश-संजय दत्त स्टारर फिल्म KGF Chapter 2 से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है.

'मस्त-मस्त गर्ल' के नाम से फेमस एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपने बर्थडे के मौके पर फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है. अपने जन्मदिन पर उन्होंने फैंस के लिए फर्स्ट लुक शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 26, 2020, 10:11 PM IST
  • Share this:
मुंबई. 'मस्त-मस्त गर्ल' के नाम से फेमस एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपने बर्थडे के मौके पर फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है. अपने जन्मदिन पर उन्होंने फैंस के लिए फर्स्ट लुक शेयर किया है. इस लुक में वो बहुत प्रभावशाली लग रही हैं. रवीना लंबे समय बाद सिल्वर स्क्रीन पर इस फिल्म से जोरदार वापसी करने जा रही हैं. फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में वह रमिका सेन के रोल में दिखाई देंगी.

अपने फर्स्ट लुक को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए छोटा सा संदेश लिखा है. रवीना ने लिखा है, 'पेश है # KGFChapter2 से #RamikaSen. बर्थडे के शानदार तोहफे के लिए KGF की टीम को धन्यवाद.' फर्स्ट लुक में वे मैरून कलर की साड़ी पहने बेंच पर बैठी हुई दिख रही हैं और उनकी नम आंखें बता रही हैं कि वे बहुत भावुक हैं. बेंच पर बैठी हुई रवीना इस लुक में बहुत प्रभावशाली लग रही हैं.


इस फिल्म में संजय दत्त विलेन का लीड रोल करने वाले हैं. वो नवंबर से अपनी शूटिंग शुरू करने वाले हैं. इस फिल्म में संजय दत्त के किरदार का नाम 'अधीरा' है. अगस्त में यश, प्रकाश राज और मालविका अविनाश ने फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर दी. कोरोना वायरस के कारण मार्च से देशभर में लागू लॉकडाउन के कारण फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी. फिल्म में श्रीनिधि शेट्टी भी रोल कर रही हैं.





रवीना टंडन इस समय हिमाचल प्रदेश के डलहौजी में अपनी पहली वेब सीरीज की शूटिंग में बिजी हैं. उन्होंने बताया है कि शूटिंग में सभी कलाकार कोविड-19 के दिशा निर्देशों का पालन कर रहे हैं. रवीना ने आगे कहा, 'मैं फिर से शूटिंग शुरू करने को लेकर एक्साइटेड हूं. हम लोगों के लिए यह जरूरी है कि सभी प्रकार की सुरक्षा और सावधानी बरतें. हम सभी ने कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करते हुए यात्रा की है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज