• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • कुणाल कामरा के बैन पर रवीना टंडन का बड़ा बयान, कहा- मैं उसे पसंद नहीं करती

कुणाल कामरा के बैन पर रवीना टंडन का बड़ा बयान, कहा- मैं उसे पसंद नहीं करती

रवीना टंडन.

रवीना टंडन.

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) पर एयरलाइन्स की ओर से बैन लगाने पर अपनी राय रखी है. जानिए क्या कहती हैं रवीना...

  • Share this:
    मुंबई. कॉमेड‌ियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) पर इंड‌िगो, स्पाईसजेट, एयरइंडिया और गो-एयर एयरलाइन्स ने बैन लगा रखा है. उन्होंने इंड‌िगो की फ्लाइट में यात्रा के दौरान अपने एक सहयात्री टीवी चैनल के एंकर से उनकी मर्जी के खिलाफ बात करने की कोशिश की थी. इस दौरान कामरा ने लगातार अपने सवाल पूछे थे लेकिन टीवी एंकर ने उनका कोई जवाब नहीं दिया था. वे लगातार अपने लैपटॉप में ईयरफोन लगाए कुछ देख रहे थे.

    इसका वीडियो आते ही सोशल मीडिया में वायरल हो गया. दूसरी ओर पहले इंडिगो ने और बाद में दूसरी एयरलाइन्स कंपिनयों ने कुणाल पर बैन लगा दिया. सोशल मीडिया में इस पर काफी हो-हल्ला मचा. बाद में इं‌डिगो के उस फ्लाइट के पायलट व कैप्टन ने खुद लेटर लिखकर कहा कि उन्होंने मामले पर कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है ना ही टीवी एंकर की ओर से कोई शिकायत दर्ज कराई गई है.

    ऐसे में एयरलाइन्स कंपनियां लगातार आलोचना का शिकार हो रही हैं. इसी बीच फिल्म एक्ट्रेस रवीना टंडन ने इस मसले पर अपनी राय रखी है. एक कार्यक्रम के दौरान जब उनसे इस मामले पर उनकी राय पूछी गई तो उन्होंने संक्षिप्त में पर अपनी राय रखी.

    फिल्म जगत की एक्सक्लूसिव वीडियो व जानकारियां जारी करने वाले विरल बयानी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी किया है. इसमें रवीना यह कहते हुए देखे जा रही हैं, "ठीक है. मैं कुणाल कामरा को पसंद करती हूं. क्या इससे कुणाल की कोई मदद होती है? नहीं? नहीं उनकी कोई मदद नहीं हो पाएगी. असल में मैं उसे पसंद नहीं करती क्यों वो बहुत निजी और बेकार जोक बनाता है. लेकिन उसके ऊपर लगा बैन न्यायसंगत नहीं है. इसके लिए मैं जरूर अपना पक्ष रखना चाहूंगी. हालांकि हर मामले के दो पहलू होते हैं."




    उल्लेखनीय है कि रवीना टंडन ये बयान प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा की ओर से आयोजित कार्यक्रम में कहा. मधु चोपड़ा ने हाल ही में अंग दान के प्रोत्साहन के लिए एक कार्यक्रम आयोजित किया था. इसमें रवीना टंडन को भी बुलाया गया था. इसी मौके पर बातचीत के दौरान उन्होंने इस वक्त के ज्वलंत मुद्दे कुणाल कामरा पर भी अपनी राय रखी.

    यह भी पढ़ेंः इस अंदाज में 'विटामिन Sea' लेते दिखीं इलियाना डिक्रूज, वायरल हो गई ये PIC

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज