होम /न्यूज /मनोरंजन /जब पार्टी में अनिल थठानी की पहली पत्नी से भिड़ीं थीं रवीना टंडन, खूब हुआ था हंगामा! चोटिल हो गई थीं नताशा

जब पार्टी में अनिल थठानी की पहली पत्नी से भिड़ीं थीं रवीना टंडन, खूब हुआ था हंगामा! चोटिल हो गई थीं नताशा

अनिल थडानी और रवीना टंडन मस्ती करते हुए. (फोटो साभारः Instgram @officialraveenatandon)

अनिल थडानी और रवीना टंडन मस्ती करते हुए. (फोटो साभारः Instgram @officialraveenatandon)

रवीना टंडन (Raveena Tandon) पति अनिल थडानी (Anil Thadani) से बहुत प्यार करती हैं. एक बार न्यू ईयर पार्टी पर अनिल की पूर ...अधिक पढ़ें

मुंबई. रवीना टंडन और अक्षय कुमार (Raveen Tandon Akshay Kumar Relationship) के रिलेशनशिप के बारे में हर कोई जानता है. 90 के दशक में दोनों बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल रहे हैं. दोनों शादी के लिए भी तैयार थे लेकिन अफसोस ऐस नहीं हुआ. रवीना और अक्षय अलग हो गए. रियल लाइफ में ब्रेकअप होने के बाद दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी भी टूट गई. ब्रेकअप के बाद रवीना लाइम लाइट से दूर हो गईं. वह अपनी दोनों गोद ली हुईं बेटियों की केयर में लग गईं और प्रोडक्शन की दुनिया में कदम रख दिया. प्रोडक्शन का काम करते हुए उनकी मुलाकात अनिल थडानी (Anil Thadani) से हुई. अनिल फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन का काम करते थे.

धीरे-धीरे रवीना टंडन और अनिल थडानी (Raveena Tandon Anil Thadani Love Story) की मुलाकात काम के सिलसिले में होने लगी थी. अनिल शादीशुदा थे. उनकी अपनी पत्नी नताशा सिप्पी से तकरार चल रही थी. नताशा फिल्ममेकर्स रोमू सिप्पी की बेटी थीं. अनिल की जिंदगी में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था. लेकिन रवीना से उनकी नजदीकी बढ़ती गई. इस बीच अनिल ने पत्नी नताशा सिप्पी से तलाक ले लिया.

फिर रवीना टंडन और अनिल थडानी ने नवंबर 2003 में सगाई की और फरवरी 2004 में शादी कर ली. दोनों शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रहे हैं. लेकिन एक दिन रवीना टंडन और अनिल थडानी की पूर्व पत्नी नताशा के बीच एक पार्टी में लड़ाई हुई. रितेश सिद्धवानी की न्यू ईयर पार्टी में अनिल रवीना के साथ पहुंचे थे. नताशा अपने दोस्तों के साथ वहां पहुंची थीं.

Anil Thadani Raveena Tandon pics

अनिल थडानी और रवीना टंडन की शादी को 20 साल होने वाले हैं. (फोटो साभारः Instgram @officialraveenatandon)

अनिल थडानी से नजदीकियां बढ़ानेकी कोशिश कर रही थीं नताशा

रिपोर्ट्स के मुताबिक, देखने वालों का कहना था कि नताशा सिप्पी अनिल थडानी (Anil Thadani First Wife) से नजदीकियां बढ़ाने की कोशिश कर रही थीं. रवीना ने देखा तो वह गुस्सा हो गईं और उन्होंने जूस से भरा गिलास नताशा पर फेंक दिया. इसके बाद नताशा का कहना था कि रवीना की वजह से अनिल उनसे अलग हुए हैं. इस लड़ाई के बाद रवीना टंडन ने मीडिया में इंटरव्यू दिया और इस घटना के बारे में बात की.

Anil Thadani Raveena Tandon photos

अनिल थडानी और रवीना टंडन साथ मिलकर बिजनेस करते हैं. (फोटो साभारः Instgram @officialraveenatandon)

रवीना टंडन ने लड़ाई पर दी सफाई

रवीना टंडन ने मसाला डॉट कॉम को दिए इंटरव्यू में कहा था, “और जो हुआ उसका मुझे कोई अफसोस नहीं है. मेरे पति अनिल भगवान और मेरे पिता के बाद सबसे शुद्ध और साफ-सुथरे इंसान हैं. मैं किसी को भी उन पर आक्षेप नहीं लगाने दूंगी. उनका कोई भी अपमान मेरा अपमान है. कोई भी मेरे परिवार को बदनाम नहीं कर सकता है .”

नताशा सिप्पी के उंगली से निकला खून

वहीं नताशा सिप्पी ने मसाला डॉट कॉम को बताया, “मैं रितेश सिधवानी के घर नए साल की पार्टी में दोस्तों के साथ गई थी. मैं रितेश के कजिन के साथ थी और वहां जगह-जगह सोफे के केवल दो सेट थे. हमने एक पर बैठने का फैसला किया. अब अगर रवीना इतनी इनसिक्योर हैं कि मैं उसके पति से 5 फीट करीब भी रहूं, तो वह अपना आपा खो देती है, मैं क्या कहूं? फिर उसने मुझ पर एक गिलास फेंका. मैं बाहर चली गई लेकिन वह चिल्लाती रही. बाद में, मुझे एहसास हुआ कि मेरी उंगली से खून बह रहा था क्योंकि गिलास के कांच से मेरी उंगली पर कट लग गया था.”

Tags: Raveena Tandon

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें