90 के दशक मशहूर थी करिश्मा कपूर और रवीना टंडन की कैटफाइट, बॉलीवुड 'सिंघम' थे इसकी वजह

अजय देवगन के साथ एक्ट्रेस रवीना टंडन और करिश्मा कपूर ने कई फिल्में की. (YouTube Grab)

अजय देवगन के साथ एक्ट्रेस रवीना टंडन और करिश्मा कपूर ने कई फिल्में की. (YouTube Grab)

रवीना टंडन (Raveena Tandon) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) के बीच की कैटफाइट भी जगजाहिर हो गयी थी. एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की वजह से इंडस्ट्री की दो हिट एक्ट्रेस के बीच मनमुटाव हो गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2021, 2:57 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड में 90 का दशक ऐसा रहा जहां कई एक्टर्स सुपरस्टार बनकर सामने आए. ये वो दौर था जब इंडस्ट्री में दो एक्ट्रेसेस के बीच का मनमुटाव खुलकर मीडिया के सामने आता था. इसी समय की दो पॉपलुर एक्ट्रेसेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) के बीच की कैटफाइट भी जगजाहिर हो गयी थी. दोनों ही एक्ट्रेस का लव इंटरेस्ट एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) थे और बॉलीवुड के 'सिंघम' की वजह से इंडस्ट्री की दो हिट एक्ट्रेस के बीच मनमुटाव हो गया था.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रवीना टंडन और अजय देवगन ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में कई फ़िल्में की. उसी वजह से रवीना अजय को चाहने लगी थीं. खबरें थीं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. कहा तो ये भी जाता है कि रवीना उस वक्त इस रिलेशन को लेकर काफी सीरियस थीं लेकिन तभी इंडस्ट्री में करिश्मा कपूर की एंट्री हुई. करिश्मा को 'जिगर' फिल्म में उन्हें अजय देवगन के साथ काम करने का मौका मिला. इस फिल्म के बाद अजय देवगन का झुकाव करिश्मा की तरफ हो गया था.

अजय देवगन, Ajay Devgn, Raveena Tandon, Karisma Kapoor, Bollywood Catfight
करिश्मा कपूर और अजय देवगन के अफेयर की खबरें सामने आने लगीं. (Twitter @ajaydevgnfanclub)


इस फिल्म के बाद से करिश्मा कपूर और अजय देवगन के अफेयर की खबरें सामने आने लगीं. जैसे ही ये बात रवीना को पता चली तो वो अपना आपा खो बैठी. कहा जाता है कि इसके बाद ही दोनों के बीच अजय को लेकर फाइट शुरु हो गई थी. दोनों न एक दूसरे को देखना पसंद करते थे न ही साथ काम करना. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा जाता है कि दोनों की एक बार हाथापाई तक हो गई थी. आखिरकार रवीना से अजय का ब्रेकअप हो गया था.
बता दें कि इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू में फराह खान ने भी किया था. करण जौहर के शो में जब करण ने फराह से पूछा कि अबतक उन्होंने दो एक्ट्रेसेस की सबसे बुरी फाइट कब देखी तो फराह ने बताया था कि जब वो रवीना और करिश्मा के साथ एक गाने का शूट कर रही थीं. दोनों एक्ट्रेस टीनएजर्स की तरह सेट पर लड़ रही थीं और दोनों एक-दूसरे को विग से मार रही थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज