लाइव टीवी

एक्टिंग छोड़ रवीना टंडन अब करने जा रही हैं ये काम, कहा- दोनों काम साथ नहीं कर सकती

News18Hindi
Updated: January 21, 2020, 8:03 PM IST
एक्टिंग छोड़ रवीना टंडन अब करने जा रही हैं ये काम, कहा- दोनों काम साथ नहीं कर सकती
रवीना ने 'मल्टीपल पर्सनैलिटी डिसऑर्डर' पर एक वेब सीरीज लिखी है.

रवीना टंडन (Raveena Tondan) सालों तक बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस रही हैं. लेकिन अब वो एक्टिंग नहीं कुछ और करने जा रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 21, 2020, 8:03 PM IST
  • Share this:
मुंबई. लगातार तीन दशक से बॉलीवुड में काम कर रही अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tondan) आखिरी बार पर्दे पर फिल्म "शब" में नज़र आई थीं तो वही छोटे पर्दे पर रवीना छोटे पर्दे के मशहूर रियलिटी शो "नच बलिए" में बतौर जज नज़र आई थीं. हलांकि अब फिल्मों के बजाए अब वो अपनी क्रिएटिविटी एक्सप्लोर कर रही हैं. हाल ही में रवीना ने 'मल्टीपल पर्सनॉलिटी डिसऑर्डर’ पर एक वेब सीरीज लिखी है. इस वेब सीरीज को रवीना खुद प्रोड्यूस कर रही हैं. रवीना की यह वेब सीरीज उनके अपने बैनर एए फिल्म्स के बैनर तले बनेगी.

रवीना टंडन ने न्यूज 18 हिंदी से इस पर बात करते हुए बताया, “जिस कहानी पर मैंने कड़ी मेहनत की है, उसे दुनिया के सामने लाने को लेकर मैं काफी एक्साइटेड हूं. यह एक एंटेरटेनिंग कहानी है, जिसे मैंने खुद लिखा है, यह दर्शकों को उनकी सीट से चिपकाए रखेगा. कॉन्सेप्ट की बात करें तो यह वेब सीरीज बहुत अलग है, इसलिए मुझे आशा है कि लोगों को यह पसंद आएगी.”

स्‍प्‍लिट पर्सनालिटी पर आधारित शो के सवाल पर रवीना ने कहा, "स्प्लिट पर्सनालिटी डिसॉर्डर एक ऐसी चीज रही है जिसके बारे में जानने की उत्सुकता मेरे अंदर हमेशा से रही है. ये बहुत ही दिलचस्प होता है. हां, मैंने कई इंटरनेशनल फिल्में देखी हैं और कई किताबें पढ़ी हैं लेकिन अभी तक कुछ भी एक्सप्लोर नहीं किया गया है. आज की जेनेरेशन भारत में बायपोलर क्या है ये समझने लगी है लेकिन कोई इसकी गहराई में नहीं उतरा है. इसे डिसएसोसिएटेड डिसॉर्डर कहते हैं जिसके बारे में ज्यादा कुछ एक्सप्लोर नहीं किया गया है. इसमें बहुत सा सस्पेंस होता है और ये बहुत ही इंट्रेस्टिंग है."

यह भी पढ़ेंः हिमांशी खुराना ने आसिम के लिए खुलेआम कर दिया प्यार का इजहार?सामने आया नया गाना



हलांकि इस बातचीत में रवीना ने साफ़ किया कि वह इन प्रोजेक्ट्स में पर्दे के पीछे काम करेंगी. इस सीरीज में रवीना एक्टिंग नहीं बल्कि राइटिंग करेंगी और प्रोड्यूसर बनकर शो की कमान संभालेंगी.

रवीना का कहना है कि वेब सीरीज के प्रोडक्शन में बहुत समय लग जाता है. ऐसे में वह खुद को भटकाना नहीं चाहती. इसीलिए वह खुद को पर्दे के रोल से दूर रख पर्दे के पीछे के काम मैनेज करने पर जोर दे रही हैं. बातचीत को आगे बढ़ाते हुए अपने प्रोजेक्ट के नाम का खुलासा करते हुए रवीना टंडन ने बताया, "इस प्रोजेक्ट का नाम है सीकिंग जन्नत और इस किरदार को निभाने के लिए हमें ऐसा एक्टर चाहिए था जो स्ट्रांग हो और अपने भूमिका को अच्छी तरह से निभा सके. क्योंकि इस मुश्किल किरदार को निभाने के लिए एक एक्टर के अंदर गहराई होनी चाहिए".

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 21, 2020, 8:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर