Jamai 2.0 के एक्टर रवि दुबे ने कुछ दिनों के लिए छोड़ा इंस्टाग्राम अकाउंट, बताई यह वजह

रवि दुबे अपने प्रोजेक्ट की शूटिंग के बिहाइंड द सीन फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. (Photo: Instagram)

रवि दुबे अपने प्रोजेक्ट की शूटिंग के बिहाइंड द सीन फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. (Photo: Instagram)

एक्टर रवि दुबे (Ravi Dubey) की नवीनतम वेब सीरीज़ 'जमाई 2.0' ('Jamai 2.0' season 2) के सीज़न 2 को बहुत पसंद किया गया. रवि ने हाल ही में घोषणा की कि वह कुछ दिनों के लिए इंस्टाग्राम से ब्रेक लेंगे. एक्टर के करीबी सूत्र ने इसकी एक वजह भी बताई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2021, 6:25 PM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्टर रवि दुबे (Ravi Dubey) की नवीनतम वेब सीरीज़ 'जमाई 2.0' ('Jamai 2.0' season 2) के सीज़न 2 को बहुत पसंद किया गया और उसके लिए उन्हें काफी सराहना मिली. इसके अलावा, रवि भी अपनी पत्नी सरगुन मेहता के साथ अपने टीवी धारावाहिक 'उड़ारियां' के प्रोडक्शन में बिजी हैं, जो बहुत सफल रही है. इस समय वे अपनी अपकमिंग बिग बजट ओटीटी वेब सीरीज ‘मत्स्यकंद’ की राजस्थान में शूटिंग कर रहे हैं.

रवि ने हाल ही में घोषणा की कि वह कुछ दिनों के लिए इंस्टाग्राम से ब्रेक लेंगे. एक्टर के करीबी सूत्र के अनुसार, रवि ने कुछ समय पहले यह ब्रेक लेने का फैसला किया क्योंकि वे अपनी पत्नी के साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाहते हैं. साथ ही साथ वे पढ़ने और खुद को पहले की तरह एनर्जेटिक करने के लिए भी ऐसा कर रहे हैं क्योंकि इससे पहले वे बहुत बिजी शेड्यूल में काम कर रहे हैं.

एक्टर रवि दुबे बिना किसी ब्रेक के बहुत ही टाइट शेड्यूल में शूटिंग कर रहे हैं. कोई भी शख्स जो लगातार बिजी शेड्यूल में काम करता रहेगा वह खुद को तरोताजा करने और अपने अगले कामों के लिए तैयार होने के लिए एक छोटा ब्रेक लेना चाहेगा.

रवि दुबे की इंस्टाग्राम पोस्ट.

हम सभी इस बात से सहमत हैं कि, 'हमें अपने बिजी लाइफ में रेगुलर ब्रेक लेने की जरूरत है और रवि इसी बात को फॉलो करते दिख रहे हैं. हमें उम्मीद है कि वह जल्द ही अपने एक्शन में वापस आएंगे और अपने फैंस को सोशल मीडिया पर अपडेट करते रहेंगे.' वे अपने प्रोजेक्ट की शूटिंग के बिहाइंड द सीन फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. वे अपनी पर्सनल लाइफ के वीडियो और फोटो भी फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज