रवि किशन ने PM मोदी को लिखा पत्र, कहा- सुशांत का मर्डर हुआ है

रवि किशन ने PM मोदी को लिखा पत्र, कहा- सुशांत का मर्डर हुआ है
रवि किशन

भोजपुरी फिल्म स्टार और गोरखपुर से बीजेपी (BJP) सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) का मानना है कि सुशांत ने सुसाइड नहीं की बल्कि उनकी हत्या हुई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 30, 2020, 2:22 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (Central Bureau of Investigation) की जांच जारी है. वहीं, भोजपुरी फिल्म स्टार और गोरखपुर से बीजेपी (BJP) सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) का मानना है कि सुशांत ने सुसाइड नहीं की बल्कि उनकी हत्या हुई है.

एक न्यूज पोर्टल से बातचीत में रवि किशन ने कहा, ''मैंने पीएम को एक चिट्ठी लिखी है. मुझे अभी भी यही लगता है कि ये एक मर्डर है. सुशांत की मौत सबसे बड़ी मिस्ट्री बन गई है. किसने मारा सुशांत को और क्यों. इन सवालों के जवाब सामने आने चाहिए, कम से कम पिता को कुछ तो शांति मिलेगी.''

CBI ने रिया चक्रवर्ती से दूसरे दिन करीब 7 घंटे की पूछताछ
गौरतलब है कि शनिवार को सीबीआई की जांच का नौंवा दिन था. डीआरडीओ के गेस्ट हाउस में सीबीआई ने शनिवार को एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक, सिद्धार्थ पिठानी, रसोइया नीरज सिंह, घरेलू सहायक केशव, मैनेजर सैमुअल मिरांडा और अकाउंटेंट रजत मेवाती से पूछताछ की. इसके बाद रिया मुंबई पुलिस की सुरक्षा घेरे में अपने घर पहुंची.
सुशांत का शव 14 जून को उनके फ्लैट में मिला था


बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का शव बीते 14 जून को मुंबई के बांद्रा इलाके स्थित उनके फ्लैट में मिला था. पिछले महीने पिता केके सिंह ने पटना के राजीवनगर थाने में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज करवाया था. अब सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सीबीआई इस मामले की जांच में जुटी हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज