फिल्म ‘रनअवे लुगाई’ के ‘पटना हिलेगा’ गाने पर रवि किशन और रूही सिंह ने मचाया धमाल

‘पटना हिलेगा’ गाने को प्रवेश मलिक ने कम्‍पोज किया है और साथ ही उन्‍होंने लिखा व गाया भी है.

‘पटना हिलेगा’ गाने को प्रवेश मलिक ने कम्‍पोज किया है और साथ ही उन्‍होंने लिखा व गाया भी है.

संजय मिश्रा (Sanjay Mishra), नवीन कस्‍तूरिया, रूही सिंह और रवि किशन (Ravi Kishan) की दमददार परफॉर्मेंस वाली प्रभावशाली कास्‍ट से लेकर इस सीरीज के निर्देशक अविनाश दास तक इस सीरीज में मनोरंजन, ड्रामा, कॉमेडी के साथ-साथ काफी कुछ है.

  • Share this:

मुंबई. एक मनोरंजक सीरीज से हमें जो कुछ चाहिए एमएक्‍स ओरिजिनल सीरीज ‘रनअवे लुगाई’ (Runaway Lugaai) में वह सब-कुछ है. संजय मिश्रा (Sanjay Mishra), नवीन कस्‍तूरिया, रूही सिंह और रवि किशन (Ravi Kishan) की दमददार परफॉर्मेंस वाली प्रभावशाली कास्‍ट से लेकर इस सीरीज के निर्देशक अविनाश दास तक इस सीरीज में मनोरंजन, ड्रामा, कॉमेडी के साथ-साथ काफी कुछ है.

इस कहानी की सारी चीजों को सामने लाते हुए, एमएक्‍स प्‍लेयर ने हाल ही में इसका एक जोशीला गाना ‘पटना हिलेगा’ है. खूबसूरत रूही सिंह इस गाने में मेगास्‍टार रवि किशन के साथ अपनी कमर लचका रही हैं. इस गाने को प्रवेश मलिक ने कम्‍पोज किया है और साथ ही उन्‍होंने लिखा व गाया भी है. यह गाना अभी देखें-

Youtube Video

इस गाने के बारे में और रवि किशन के साथ काम करने को लेकर रूही सिंह कहती हैं, ‘मैं हमेशा से एक ठेठ देसी गाने में काम करना चाहती थी. एक ऐसा गाना जो आपको थिरकने पर मजबूर कर दे, चाहे बारात हो या कोई फन पार्टी. रवि किशन जैसे आइकॉन के साथ ‘पटना हिलेगा’ की शूटिंग में बड़ा मजा आया, क्‍योंकि वे एनर्जी से भरे रहते हैं और उनके साथ स्‍क्रीन स्‍पेस शेयर करना किसी जादू से कम नहीं था. व‍ह किसी भी काम में गलती नहीं करते और कई वर्षों का अनुभव होने के बावजूद वे विनम्र स्‍वभाव के हैं. अगर मुझे उनके साथ दोबारा काम करने का ऑफर मिलता है, तो मैं जरूर काम करना चाहूंगी.’ इस लिंक पर क्लिक करके अभी देखें यह सीरीज 
‘रनअवे लुगाई’ में रजनीकांत सिन्‍हा (रजनी- जो अपने नाम के मतलब से काफी दूर हैं) की कहानी है, जो विधायक नरेन्‍द्र सिन्‍हा (संजय मिश्रा) की इकलौती संतान है. वह अपनी पूरी जिन्‍दगी अपने पिता के नियंत्रण में रहा है. लेकिन उसके तब हालात बदल जाते हैं, जब वह बुलबुल (रूही सिंह) से मिलता है, जो एक खूबसूरत, आकर्षक और उन्‍मुक्‍त स्‍वभाव की लड़की है. बुलबुल के साथ रजनी की शादी भी जल्‍दी ही हो जाती है, लेकिन इसके बाद भी रजनी खुश नहीं रह पाता है, क्‍योंकि उसकी जिन्‍दगी में एक चौंकाने वाला मोड़ आता है, जब शादी के थोड़े समय बाद ही उसकी ‘लुगाई’  बिना कोई सुराग छोड़े गायब हो जाती है. इस प्रकार अपनी ‘रनअवे लुगाई’ को ढूंढने का रजनी का हास्‍यप्रद और दिल को छू लेने वाला सफर शुरू होता है. यह ड्रामा-कॉमेडी अभी एमएक्‍स प्‍लेयर पर फ्री में स्‍ट्रीम हो रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज