बॉलीवुड माफिया के खिलाफ बोले रवि किशन, विरोध में इंडस्ट्री का काकस सक्रिय

रवि किशन. (Photo: Instagram)
रवि किशन. (Photo: Instagram)

सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार बॉलीवुड का एक बड़ा वर्ग रवि किशन (Ravi Kishan) के खिलाफ सक्रिय हो गया है. इस ग्रुप की कोशिश है कि रवि किशन को फिल्मों से बाहर कराकर इंडस्ट्री से भी बाहर कर दिया जाए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 26, 2020, 11:22 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बीजेपी सांसद और फिल्म स्टार रवि किशन (Ravi Kishan) को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले से जुड़े बॉलीवुड में ड्रग माफिया के खिलाफ आवाज उठाने का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है. न्यूज़18 को सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार बॉलीवुड का एक बड़ा वर्ग रवि किशन के खिलाफ सक्रिय हो गया है. यह ग्रुप रवि किशन को फिल्मों से बाहर करवाने की कोशिश कर रहा है.

जानकारी के अनुसार रवि किशन के साथ लॉकडाउन के पहले किए गए कुछ फिल्मों के अनुबंध को खत्म कर दिया गया है. इसके साथ ही साथ एक ग्रुप ओटीटी प्लेटफार्म (OTT Platform) से भी रवि किशन को निकालने की कोशिश कर रहा है. बॉलीवुड के इस ग्रुप की कोशिश है कि रवि किशन को इंडस्ट्री से बाहर कर दिया जाए.

बॉलीवुड से जुड़ी कई हस्तियों ने किया था रवि किशन का विरोध
गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद बीजेपी सांसद और फिल्म अभिनेता रवि किशन ने लोकसभा सहित विभिन्न प्लेटफार्मों पर इस मामले को उठाया था. इसके बाद रवि किशन का बॉलीवुड से जुड़ी कई हस्तियों ने विभिन्न प्लेटफार्मों पर विरोध किया था.
View this post on Instagram

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann) on








हालांकि बीजेपी सांसद रवि किशन लगातार कह चुके हैं कि वे किसी भी कीमत पर इस मुद्दे को उठाते रहेंगे. न्यूज़ 18 के साथ बातचीत में पहले भी रवि किशन इस मामले को उठाने पर अपनी जान को खतरा जता चुके हैं, लेकिन रवि किशन पहले कह चुके हैं कि वे किसी भी कीमत पर इस नेक्सस के खिलाफ आवाज उठाते रहेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज