मुंबई पहुंचने पर रवि किशन को नाम के आगे से हटाना पड़ा 'सरनेम', खुद बताई वजह

वहीं, रवि किशन ने फिर एक ट्वीट कर जया बच्चन पर सोशल मीडिया से वार किया. (PTI Photo/Kamal Singh)
वहीं, रवि किशन ने फिर एक ट्वीट कर जया बच्चन पर सोशल मीडिया से वार किया. (PTI Photo/Kamal Singh)

रवि किशन (Ravi Kishan) ने अपने पुराने दिनों को याद किया है और माया नगरी मुंबई (Mumbai) के अपने एक्सपीरियंस शेयर किए हैं. रवि किशन ने बताया कि उन्हें, मुंबई में शुरुआती दिनों में किन हालातों का सामना करना पड़ा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 20, 2020, 9:14 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा इन दिनों गर्माया हुआ है. हाल ही में बीजेपी सांसद और एक्टर रवि किशन (Ravi Kishan) ने लोकसभा में भी ये मुद्दा उठाया था, जिसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस और सपा की राज्यसभा सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने इस पर आपत्ति जताई और रवि किशन की निंदा की. जया बच्चन ने रवि किशन और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) दोनों को निशाने पर लेते हुए तीखे हमले किए. इस बीच रवि किशन ने अपने पुराने दिनों को याद किया है और माया नगरी मुंबई (Mumbai) के अपने एक्सपीरियंस शेयर किए हैं. रवि किशन ने बताया कि उन्हें, मुंबई में शुरुआती दिनों में किन हालातों का सामना करना पड़ा था.

मीडिया से बात करते हुए रवि किशन ने बताया कि कैसे उन्होंने पिता की पिटाई से नाराज होकर उत्तर प्रदेश के जौनपुर से मुंबई का सफर तय किया. रवि किशन के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के लोगों को मुंबई में भैया कहकर बुलाया जाता है. भैया मुंबई में दूधवाले, ठेलेवाले औरअन्य छोटे-मोटे कामों के लिए पहचाने जाते हैं. मायानगरी में भैया को बहुत ही तुच्छ नजरों से देखा जाता है.

ABCD फेम एक्टर किशोर अमन शेट्टी गिरफ्तार, ड्रग्स लेने और बेचने का है आरोप



रवि किशन कहते हैं- 'एक लड़ाई के दौरान मुझसे कहा गया कि, अपने नाम से तुम्हें शुक्ला तो हटाना पड़ेगा. अपने नाम के आगे से अपने पिता का नाम हटाने से ज्यादा और दुखद क्या हो सकता है. उन दिनों मेरे पास रुपयों की किल्लत थी इसलिए ऐसा करना पड़ा. मैंने अपने नाम के आगे से शुक्ला हटा दिया. ये एक लंबी कहानी है. देश समझ गया होगा की मैं क्या कहना चाह रहा हूं. मैं चाहता था कि फिल्म सिटी यहां बने, सम्मान के सथ लोग यहां काम करें.'
ये भी पढ़ेंः कंगना रनौत बोलीं- फिल्म इंडस्ट्री को 8 प्रकार के आतंकियों से बचाने की जरूरत

बच्चन परिवार पर तंज कसते हुए रवि किशन ने कहा- 'बॉलीवुड इंडस्ट्री दो खेमों में बंटी हुई है. खेमेबाजी के बीच ड्रग्स का खात्मा कैसे होगा. सबके बच्चों का भविष्य है. खेमेबाजी नहीं होना चाहिए. हमारा युवा आज एक अलग दिशा में जा रहा है. देश को कमजोर और खोखला किया जा रहा है. नशे से देश को कमजोर बनाने की साजिश रची जा रही है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज