हर फिल्म में अपनी दमदार परफॉर्मेंस से छा गए अभिनेता रवि साह, छोटे शहर से निकला टैलेंट का खजाना

हर फिल्म में अपनी दमदार परफॉर्मेंस से छा गए अभिनेता रवि साह, छोटे शहर से निकला टैलेंट का खजाना
नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ रवि साह

अभिनेता रवि साह (Ravi Sah) ने 'पान सिंह तोमर', 'जामताड़ा' से लेकर 'रात अकेली है' जैसी फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों के दिलों में गहरी छाप छोड़ी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 31, 2020, 12:08 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में यूं तो आए दिन नए टैलेंट देखने को मिल जाते हैं. वहीं इनमें से कुछ ही ऐसे एक्टर्स होते हैं, जो अपनी शानदार परफॉर्मेंस के जरिए ऑडिएंस के दिलों पर राज करते हैं. ऐसे ही एक अभिनेता हैं रवि साह (Ravi Sah). उन्होंने बेहद कम समय में ही अपने टैंलेट के दम पर अलग पहचान बना ली है. रवि साह ने 'पान सिंह तोमर', 'जामताड़ा' जैसी फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों के दिलों में गहरी छाप छोड़ी है. वहीं अब वो तिग्मांशू धूलिया, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, राधिका आप्टे स्टारर फिल्म 'रात अकेली है' में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में रवि एक शातिर विलेन की भूमिका निभाते दिखाई देंगे.

अभिनेता रवि साह ने 'पान सिंह तोमर' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. वहीं इस फिल्म के आठ सालों बाद रवि साह ने तिग्मांशू धूलिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ एक फिर से 'रात अकेली है' में काम किया है. ये फिल्म आज यानी 31 जुलाई को ओटीटी प्लैटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में जहां एक तरफ नवाजुद्दीन पुलिस अफसर के रोल में दिख रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ रवि साह मुख्य विलेन के किरदार में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में तिग्मांशु धूलिया एसएसपी की भूमिका में हैं.

तिग्मांशू धूलिया और आदित्य श्रीवास्तव के साथ रवि साह




क्राइम थ्रिलर मूवी 'रात अकेली है' का निर्देशन हनी त्रेहान ने किया है. ये बतौर निर्देशक उनकी पहली फिल्म है. इस फिल्म के निर्माता रौनी स्क्रूवाला हैं. फिल्म की कास्ट में रवि भूषण भारतीय/रवि साह, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तिग्मांशू धूलिया के साथ-साथ राधिका आप्टे, श्वेता त्रिपाठी भी अहम किरदारों में नजर आने वाली हैं.
बात करें रवि साह के करियर की तो 'पान सिंह तोमर' में अपने अभिनय से छाप छोड़ने ते बाद उन्हें शानदार परफॉर्मेंस के बल पर ही 'जामताड़ा' मिली इसके साथ ही वो 'लाइफ ऑफ एन आउटकास्ट' में भी अहम किरदार में नजर आ चुके हैं. रवि साह पूर्णिया बिहार के रहने वाले हैं. अगर कहें कि अपने अभिनय के जरिए उन्होंने ये साबित कर दिया है कि वो छोटे शहर से टैलेंट का खजाना बनकर निकले हैं तो गलत नहीं होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading