लाइव टीवी

रवि शास्‍त्री दोबारा बने इंडियन टीम के कोच, बालीवुड की इस अभिनेत्री से की थी सगाई?

News18Hindi
Updated: August 16, 2019, 7:52 PM IST
रवि शास्‍त्री दोबारा बने इंडियन टीम के कोच, बालीवुड की इस अभिनेत्री से की थी सगाई?
रवि शास्‍त्री भारतीय टीम के कोच बने रहेंगे.

रवि शास्‍त्री (Ravi Shastri) को लेकर लगातार यह दावा किया जाता है कि वे बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता सिंह (Amrita Singh) से लंबा अफेयर रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 16, 2019, 7:52 PM IST
  • Share this:
दिग्गज भारतीय बल्लेबाज रह चुके रवि शास्‍त्री (Ravi Shastri) भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के मुख्य कोच (Indian Cricket Team Coach) बने रहेंगे. उन्हें दोबारा इस पर के लिए शुक्रवार को चुन लिया गया. उनके चुने जाने पर सोशल मीडिया में उनके बॉलीवुड अभिनेत्रियों से रिश्तों को लेकर ट्रोल किया जा रहा है.

सैफ अली खान की पूर्व पत्नी अमृता सिंह के साथ उनके रिश्ते को लेकर कई बार पहले भी उन्हें ट्रोल किया जाता रहा है. कई मीडिया रिपोर्ट में यहां तक कहा जाता है कि साल 1980 के दशक में इस क्रिकेटर अमृता सिंह के साथ सगाई भी की थी.

लेकिन बाद में रवि शास्‍त्री ने खुद ही यह कहकर रिश्ते में अड़चन डाल दी थी कि वे किसी ऐसी महिला से शादी नहीं करना चाहते जो एक्ट्रेस जो. वह किसी घर संभालने वाली महिला से शादी करना चाहते हैं.

ravi shastri and amrita singh
मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जाता है‌ कि रवि शास्‍त्री और अमृता सिंह का लंबा अफेयर रहा है.


इसके जवाब में अमृता सिंह ने भी बयान जारी किया था. अमृता ने उन्हें सांत्वना देते हुए कहा था कि वह कुछ सालों बाद फिल्म इंडस्ट्री से अलग होकर पूरी तरह से एक पत्नी और मां की भूमिका में आ जाएंगी.

लेकिन इन बयानबाज‌ियों के बाद दोनों के रिश्ते में खटास आ गई थी. इसी बीच अमृता के जिंदगी में सैफ अली खान आए और रवि के साथ लंबे रिश्ते को धता बताते हुए उन्होंने सैफ से शादी कर ली.

ravi shastri
इस तस्वीर पर भी बहुत हो-हल्ला मचा था.

Loading...

यह भी पढ़ेंः मीका सिंह बोले 'भारत माता की जय', पाकिस्तान में गाया था गाना

इसी के बाद रवि शास्‍त्री ने रितू ‌सिंह के साथ घर बसा लिया. यह महज संयोग ही है कि इन दोनों का ही शादी के सालों बाद अपने-अपने साथियों से अलगाव हो गया. अमृता ने सैफ से और रवि ने रितू से तलाक ले लिया.

ravi shastri
दोनों का अपने जीवनसाथ‌ियों से तलाक हो गया है.


अर्से बाद पुणे मिरर रवि शास्‍त्री के 'लंचबॉक्स' की अभिनेत्री निम्रत कौर के साथ अफेयर होने की खबर प्रकाशित कर फिर से उन्हें सुर्खियों में ला दिया था. रिपोर्ट का दावा था कि इनकी पहली मुलाकात साल 2015 में एक जर्मन कार कंपनी की कार लॉन्चिंग के दौरान हुई थी. इसी के बाद दोनों में नजदीकी बढ़ी थी. लेकिन दोनों ने सार्वजनिक तौर पर इस खबर को बकवास बता दिया था.

यह भी पढ़ेंः मशहूर संगीतकार खय्याम की हालत नाज़ुक, ICU में भर्ती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 16, 2019, 7:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...