चेहरा छिपाकर ट्रेन की सीट साफ करती दिखीं रवीना, वीडियो हुआ वायरल

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है.

  • Share this:
    मुंबई- कोरोना वायरस (Corona virus) ने लोगों को मन में डर पैदा कर दिया है. ये डर लगातार बढ़ता जा रहा है. बॉलीवुड (Bollywood) के कई सितारे भी इस भयंकर वायरस से खुद को सेफ करने में लगे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रवीना मुंह पर मास्क पहनकर ट्रेन में सफर करती नजर आ रही हैं और कोरोना के डर के कारण वो काम कर रही हैं जो शायद ही उन्होंने पहले कभी किया हो.

    बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें रवीना (Raveena Tandon Video Viral) ट्रेन की अपनी सीट को साफ करती हुईं भी नजर आ रही हैं. रवीना ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

     




    इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि ट्रेन के चलने से पहले अपने केविन को गीले वाइप्स, सैनिटाइटर से साफ करने के बाद हम और कम्फर्टेबल हो जाते हैं. सॉरी से सुरक्षित रहना बेहतर है.

    रवीना टंडन का ये वीडियो पुराना है. उन्होंने इस वीडियो को शेयर कर ये जानकारी दी है. रवीना टंडन का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं.

    आपको बता दें कि देश में इन दिनों खतरनाकर कोरोनावायरस अपना कहर बरसा रहा है. देश के कई हिस्सों को लगभग पूरी तरह से बंद कर दिया गया है. इस लॉकडाउन के चलते जनता केवल जरूरी कामों के लिए अपने घरों से बाहर निकल रही है. देश के विभिन्न हिस्सों में कोरोना वायरस संक्रमण के 35 नए मामले सामने आने के बाद भारत में इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर शनिवार को 258 हो गई. इन 258 लोगों में से 39 विदेशी नागरिक हैं. इन विदेशी नागरिकों में 17 इटली के, तीन फिलीपीन के, दो ब्रिटेन के तथा कनाडा, इंडोनेशिया एवं सिंगापुर का एक-एक नागरिक है.

    ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर कर लगाई लोगों की क्लास कहा- 'छुट्टी पर नहीं है कोरोना'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.