सीमा पर तैनात सैनिक ने गाना गाकर हवा से मां तक संदेश पहुंचाने को कहा, रवीना टंडन ने शेयर किया वीडियो

रवीना टंडन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं.
रवीना टंडन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं.

एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने एक सैनिक के गाना गाने का वीडियो शेयर किया है. इस सैनिक ने गाना गाकर हवा से यह अपील की है कि, वह उनकी मां तक उसका संदेश पहुंचा दे.

  • Share this:
एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक सैनिक का गाना गाने का वीडियो शेयर किया है. इस गाने को जो भी सुनेगा वह इमोशनल हो जाएगा क्योंकि सैनिक ने गाना गाकर हवा से यह अपील की है कि, वह उनकी मां तक उसका संदेश पहुंचा दे.

यह सैनिक सीमा पर तैनात है, सैनिक के गाना गाने के वीडियो में उसके और साथी भी दिख रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सरदार सैनिक सुरीली और कानों को पसंद आने वाली आवाज में गाना गा रहा है. गाने में ही उसने गलवान घाटी में चीनी सैनिकों के साथ झड़प में शहीद 20 भारतीय सैनिकों की भी बात की है.

रवीना टंडन ने ट्वीट में यह लिखा है



रवीना टंडन इस गाने के वीडियो को ट्वीट कर लिखा है कि, मेरी आंखों में आंसू हैं और मेरा गला रुंध गया है. हमारी मिट्टी के सच्चे बेटों, मेरे वीरों, मेरे भाइयों, मेरे प्यारों... नसों में प्रतिभा और मातृभूमि के लिए जुनून. वीरा आप जहां कहीं भी हो, आपको ढेर सारा प्यार.'



सैनिक ने हवा से मां तक संदेश पहुंचाने की अपील की

वीडियो में आप सुन सकते हैं कि सैनिक पंजाबी गाना गा रहा है. सैनिक गाना गाकर हवा से अपने दोस्तों और मां तक संदेशा पहुंचाने की बात कह रहा है. वह कहता है कि सब लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि जंग तो नहीं छिड़ने वाली है. तू जाकर मां को दिलासा दे दे जो मेरी चिंता में दिन-रात जागती रह रही हैं.

गाने की एक लाइन में सैनिक कहता है कि, ‘मां सीमा पर मेरे 20 साथी सैनिक शहीद हो गए हैं. ऐसे में हमारी जिम्मेदारी और बढ़ गई है. आपका शेर बेटा, यहां खड़ा हुआ है और जो मौत से भी नहीं डरता है.’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज