लाइव टीवी

पढ़ें: सलमान की सजा पर किसने क्या कहा

News18India.com
Updated: May 6, 2015, 1:11 PM IST
पढ़ें: सलमान की सजा पर किसने क्या कहा
Indian Bollywood film actor Salman Khan (C) arrives in a car to appear at the sessions court in Mumbai on May 6, 2015. An Indian judge convicted Bollywood superstar Salman Khan of killing a homeless man in a 2002 hit-and-run after a night out drinking, rejecting his claim that his driver was to blame. AFP PHOTO/PUNIT PARANJPE (Photo credit should read PUNIT PARANJPE/AFP/Getty Images)

हिट एंड रन केस में सलमान खान को दोषी करार दिए जाने के बाद पूरा बॉलीवुड सदमे हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री और सांसद हेमा मालिनी भी कोर्ट के इस फैसले से काफी दुखी है।

  • Share this:
मुंबई। हिट एंड रन केस में सलमान खान को दोषी करार दिए जाने के बाद पूरा बॉलीवुड सदमे हैं।

हेमा मालिनी

बॉलीवुड अभिनेत्री और सांसद हेमा मालिनी भी कोर्ट के इस फैसले से काफी दुखी है। हेमा ने कहा कि मैं प्रार्थना करूंगी की उन्हें कम से कम सजा हो।

मनोज तिवारी

भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने भी इस फैसले पर खेद जताया है। उन्होंने कहा कि सलमान यारों के यार हैं और मुझे ये खबर सुनकर बेहद अफसोस हो रहा है। मैं प्रार्थना करूंगा कि उन्हें कम से कम सजा मिले।

सोनाक्षी सिन्हा

सलमान की फिल्म दबंग से अपना फिल्मी करियर शुरू करने वाली सोनाक्षी सिन्हा भी सलमान  को दोषी करार दिए जाने से बेहद निराश हैं। सोनाक्षी ने ट्वीट कर अपना दुखा जताया। उन्होंने ट्वीटर पर लिखा है कि ये बेहद दुख देने वाला फैसला है मैं हार हाल में सलमान के साथ हूं।दिया मिर्जा

बॉलीवुड अभिनेत्री दिया मिर्जा ने ट्वीट किया है कि सलमान ने मेरी मां को जिंदगी दी थी मैं उनका एहसान कभी नहीं भूल सकती हूं।

वरुण धवन

वहीं अभिनेता वरुण धवन ने कहा कि मैं कोर्ट के फैसले पर कुछ नहीं कह सकता, लेकिन सलमान बड़े दिलवाले हैं उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी लोगों की मदद की है।

शक्ति कपूर

वहीं बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर ने भी इस खबर पर दुख जताया शक्ति ने कहा कि ये फैसला बेहद दुखी करने वाला है। सलमान एक अच्छे इंसान हैं।

फराह खान

फिल्म निर्देशक फराह खान ने ट्वीट के जरिए सलमान के दोषी करार दिए जाने पर दुख जताया है। फराह ने लिखा है कि सलमान ने कई लोगों की जिंदगी में खुशियां बिखेरी हैं। उनके लिए ये सजा बेहद दुखी करने वाला है।

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 6, 2015, 12:19 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर