चल पड़ी अभिषेक बच्चन के करियर की गाड़ी, इस इंटरनेशनल स्टार के साथ आएंगे नजर

खबर है कि 'दोस्ताना' और 'ब्लफमास्टर' में नजर आई अभिषेक-प्रियंका की जोड़ी करीब 9 साल बाद सोनाली बसु के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म में नजर आने वाली है.

News18Hindi
Updated: May 18, 2018, 1:45 PM IST
चल पड़ी अभिषेक बच्चन के करियर की गाड़ी, इस इंटरनेशनल स्टार के साथ आएंगे नजर
बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन.
News18Hindi
Updated: May 18, 2018, 1:45 PM IST
बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन के लिए साल 2018 काफी अच्छी खबरें लेकर आया है. पहले जहां उन्हें 'मनमर्जियां' ऑफर हुई थी. वहीं अब वह अपनी पुरानी कोस्टार और ग्लोबल स्टार बन चुकीं प्रियंका के साथ भी एक फिल्म में नजर आने वाले हैं. एक लंबे ब्रेक के बाद अब उनके करियर की गाड़ी एक बार फिर ट्रैक पर आ रही है. खबर है कि 'दोस्ताना' और 'ब्लफमास्टर' में नजर आई ये जोड़ी करीब 9 साल बाद सोनाली बसु के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म में नजर आने वाले हैं.

एक टिपिकल लव स्टोरी से अलग अभिषेक और प्रियंका इस फिल्म में एक स्पेशल चाइल्ड के पेरेंट्स के रोल में नजर आएंगे. ये फिल्म आयशा चौधरी की रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित होगी. फिल्म में 'दंगल गर्ल' जायरा वसीम आयशा का किरदार निभाएंगी. जो लोग आयशा को नहीं जानते उन्हें बता दें कि आयशा एक मोटिवेशनल स्पीकर थीं. वह 13 साल की उम्र से इम्यूनोडेफिसेंसी डिसऑर्डर से पीड़ित थीं. इस बीमारी में शरीर बीमारियों से लड़ने की शक्ति खो देता है. लेकिन इसके बावजूद उन्होंने कभी हार नहीं मानी और दुनिया को भी हिम्मत की ताकत दी. साल 2015 में 18 साल की उम्र में आयशा ने इस दुनिया को अलविदा कहा. फिल्म में अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा की बेटी के रोल में नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें:

इस बार भी नहीं बनी बात, बाहुबली ने फिर कह दिया NO
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर