Home /News /entertainment /

पढ़िए, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी से जुड़ी 5 बड़ी खबरें

पढ़िए, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी से जुड़ी 5 बड़ी खबरें

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी 9 दिसंबर को होने वाली है.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी 9 दिसंबर को होने वाली है.

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी में फूलों की सजावट करने वाले कारीगर यूपी से बुलाए गए हैं. बता दें, इवेंट कंपनी के लोग, मेहमानों को होटल छोड़ने के बाद टैक्सी ड्राइवर बरवाड़ा के मीना धर्मशाला में ठहरे हुए हैं. वहीं, बात सुरक्षा व्यवस्था की करें तो, यहां करीब 150 बाउंसर मौजूद हैं. साथ ही होटल सिक्स सेंस के बाहर सड़क पर आसपास पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह के आदेशों के चलते 25 पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई हैं, जो 10 तारीख को शाम 8:00 बजे तक यहां तैनात रहेंगे.

अधिक पढ़ें ...

    Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में 9 दिसंबर को शाही अंदाज से होने वाली है. शादी की रस्में भी आज से शुरू हो गई हैं. वहीं, शाही शादी को शाही बनाने के लिए होटल के अंदर हर जगह को फूलों से सजाया जा रहा हैं. स्विमिंग पूल से लेकर शादी की रस्में होने वाले पंडाल में गुलाब, गेंदा से लेकर हर तरह के फूल लगाए गए हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

    राजस्थान के सवाई माधोपुर में चौथ का बरवाड़ा में आयोजित होने वाले एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के शाही विवाह समारोह में आने वाले सितारों के लिए एक नोटिस जारी किया गया है. यह नोटिस ऐसा वैसा नोटिस नहीं है, बल्कि मोबाइल फोन को उपयोग नहीं करने और मोबाइल फोन से किसी भी प्रकार की कोई फोटोग्राफी करके सोशल मीडिया या अन्य तरीके से सार्वजनिक नहीं करने को लेकर इवेंट कंपनी की ओर से जारी किया गया है. (पढ़ें पूरी खबर)

    विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अपनी एक अच्छी खासी पहचान बनाने में सफल साबित हुए हैं. जिंदगी की पहली पारी में सफल होने के बाद, अब वह अपनी दूसरी पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं. जी हां, विक्की बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से शादी करने जा रहे हैं. राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की रश्में शुरू हो चुकी हैं. विक्की और कैटरीना दोनों ही इस फोर्ट में 9 दिसंबर को शादी करने जा रहा हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

    कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी को 2 दिन ही रह गये हैं, लेकिन अब तक कपल ने कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की है. दोनों अपनी शादी को सीक्रेट रखने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ विक्की कैटरीना (Vicky Katrina’s Wedding) के फैन इनकी शादी से जुड़ी हर अपडेट जानना चाहते हैं. 2 दिन में कैटरीना मिस से मिसेज बनने वाली हैं. 9 दिसंबर को वह विक्की कौशल के साथ राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा (Six Senses Fort Barwara) में सात फेरे लेंगे. (पढ़ें पूरी खबर)

    विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) 7 से 9 दिसंबर तक एक भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के सोमवार की शाम विक्की और कैटरीना अपने-अपने परिवार के साथ 700 साल पुराने धरोहर सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा (Six Senses Fort Barwara) में पहुंचे. कबीर खान अपनी पत्नी मिनी माथुर और नेहा धूपिया पति अंगद बेदी सहित कई मेहमान भी आज सुबह फोर्ट बरवाड़ा पहुंच गए हैं. जो कैटरीना-विक्की की शादी अटेंड करेंगे. (पढ़ें पूरी खबर)

    Tags: Katrina kaif, Vicky Kaushal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर