होम /न्यूज /मनोरंजन /

Shershaah: स‍िद्धार्थ मल्‍होत्रा को अपने बेटे कैप्‍टन व‍िक्रम बत्रा के अवतार में देख आंसू नहीं रोक पाया पर‍िवार

Shershaah: स‍िद्धार्थ मल्‍होत्रा को अपने बेटे कैप्‍टन व‍िक्रम बत्रा के अवतार में देख आंसू नहीं रोक पाया पर‍िवार

शेरशाह की स्‍पेशल स्‍क्रीन‍िंग कैप्‍टन व‍िक्रम बत्रा के परिवार के लिए रखी गई थी.

शेरशाह की स्‍पेशल स्‍क्रीन‍िंग कैप्‍टन व‍िक्रम बत्रा के परिवार के लिए रखी गई थी.

कैप्‍टन व‍िक्रम बत्रा (Capt. Vikram Batra) की बहादुरी और शहादत की कहानी द‍िखाती न‍िर्देशक व‍िष्‍णु वर्धन की फिल्‍म 'शेरशाह' (Shershaah) में स‍िद्धार्थ मल्‍होत्रा (Sidharth Malhotra) लीड रोल में हैं. इस फिल्‍म की एक स्‍पेशल स्‍क्रीन‍िंग कैप्‍टन बत्रा के परिवार के लिए रखी गई थी.

अधिक पढ़ें ...

    करग‍िल युद्ध में शहीद हुए कैप्‍टन व‍िक्रम बत्रा (Capt. Vikram Batra) की बहादुरी और शहादत की कहानी द‍िखाती न‍िर्देशक व‍िष्‍णु वर्धन की फिल्‍म ‘शेरशाह’ (Shershaah) अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर र‍िलीज हो चुकी है. फिल्‍म की र‍िलीज से पहले स‍िद्धार्थ मल्‍होत्रा (Sidharth Malhotra) और क‍ियारा आडवाणी (Kiara Advani) की इस फिल्‍म की खास स्‍क्रीनिंग आर्मी और व‍िक्रम बत्रा के परिवार के लिए रखी गई थी. इस स्‍क्रीन‍िंग में स्‍क्रीन पर अपने बेटे की शहादत की कहानी देख बत्रा परिवार अपनी भावनओं को रोक नहीं पाया. परिवार के कई लोग फिल्‍म देखने के बाद काफी भावुक नजर आए.

    अमेजन प्राइम वीड‍ियो ने ‘शेरशाह’ की इस स्‍पेशल स्‍क्रीन‍िंग का एक वीडियो शेयर क‍िया है, ज‍िसमें परमवीर चक्र पुरस्‍कार से सम्‍मान‍ित शहीद कैप्‍टन व‍िक्रम बत्रा का परिवार इस फिल्‍म को देखता हुआ नजर आ रहा है. ये स्‍क्रीन आर्मी के लोगों और कैप्‍टन बत्रा के परिवार के ल‍िए ही खास की गई थी.

    व‍िक्रम बत्रा के माता-प‍िता ने इस स्‍क्रीन‍िंग के मौके पर कहा, ‘स‍िद्धार्थ और क‍ियारा ने बहुत अच्‍छा काम क‍िया है. जो चीजें हमनें पढ़ रखीं थी, ज‍ितना हमें पता था क‍ि व‍िक्रम ने जो क‍िया वो सब हमें लगा क‍ि हम स्‍क्रीन पर देख रहे हैं.’ पर‍िवार के कई सदस्‍य इस स्‍क्रीन‍िंग के दौरान रोते हुए नजर आए.

    Shershaah, Amazon Prime Video, Sidharth Malhotra

    कैप्‍टन व‍िक्रम बत्रा के माता-प‍िता.

    इस फिल्म का निर्देशन विष्णु वर्धन ने किया है और इसे करण जौहर की प्रोडक्‍शन कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस और काश एंटरटेनमेंट ने मिलकर बनाया है. कियारा और सिद्धार्थ के अलावा फिल्म में शिव पंडित, राज अर्जुन, प्रणय पचौरी भी अहम रोल निभाते दिखेंगे. यह फिल्म परमवीर चक्र से सम्मानित और सेना में कैप्टन रहे विक्रम बत्रा के जीवन पर बनी है. यह फिल्म 1999 के कारगिल युद्ध में उनके योगदान के बारे में बताती है. विक्रम ने कारगिल युद्ध में महत्वपूर्ण चोटी 4875 पर कब्जा करने के लिए अपनी जान दे दी थी.

    Tags: Amazon Prime Video, Kiara Advani, Shershaah, Sidharth Malhotra

    अगली ख़बर