होम /न्यूज /मनोरंजन /Red Sea Film Festival में पाकिस्तानी शख्स ने की अक्षय कुमार की फिल्म की आलोचना, 'खिलाड़ी' ने दिया करारा जवाब

Red Sea Film Festival में पाकिस्तानी शख्स ने की अक्षय कुमार की फिल्म की आलोचना, 'खिलाड़ी' ने दिया करारा जवाब

अक्षय कुमार रेड सी इंटरनेशल फिल्म फेस्टिवल का लुक.  (फोटो साभारः Instagram @akshaykumar)

अक्षय कुमार रेड सी इंटरनेशल फिल्म फेस्टिवल का लुक. (फोटो साभारः Instagram @akshaykumar)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हाल में यूएई में आयोजित रेड सी फिल्म फेस्टिवल (Red Sea Film Festival) में हिस्सा लिया. फेस्ट ...अधिक पढ़ें

मुंबई. Akshay Kumar at Red Sea Film Festival: अक्षय कुमार हाल में यूएई में आयोजित हुए रेड सी फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लिया. इस इवेंट में वह लोगों से इंटरेक्शन कर रहे थे. इस दौरान एक पाकिस्तानी शख्स ने उनसे फिल्म ‘बेल बॉटम’ में पाकिस्तान को नराकात्मक तरीके से दिखाने को लेकर सवाल किया. पाकिस्तानी शख्स के इस सवाल पर अक्षय ने जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि यह सिर्फ एक फिल्म थी और उसे इसके बारे में गंभीर होने से बचना चाहिए. फिल्म बेल बॉटम पिछले साल अगस्त में लॉकडाउन के बीच रिलीज हुई थी.

बता दें, अक्षय कुमार सऊदी अरब के रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शिरकत कर रहे थे. समारोह में एक इंटरेक्शन सेशन के दौरान, एक पाकिस्तानी शख्स ने अक्षय से पूछा, “मैं पाकिस्तान से हूं, आपके पड़ोसी मुल्क से. मेरी एक रिक्वेस्ट है. आप ‘पैडमैन’ और ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ जैसी शानदार फिल्में करते हैं. भारत और पाकिस्तान के बीच भी एक मसला है. आपकी हालिया फिल्म ‘बेल बॉटम’ में कुछ खास बातें हैं जो पाकिस्तान के खिलाफ हैं.”

Hera Pheri 3 Update: ‘हेरी फेरी 3’ को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट, कार्तिक आर्यन इस शर्त पर बनेंगे फिल्म का हिस्सा

इस सवाल के जवाब में अक्षय कुमार ने तुरंत जवाब दिया, “सर, यह सिर्फ एक फिल्म है. इसके बारे में इतना गंभीर मत होइए. यह सिर्फ एक फिल्म है. ऐसी कई चीजें हैं. यह सिर्फ एक फिल्म है, सर.” अक्षय के इस जवाब से वहां मौजूद लोग तालियां बजाने लगे. बता दें ‘बेल बॉटम’ का डायरेक्शन रंजीत तिवारी ने किया था और इसकी कहानी इंडियन एयरलाइंस के हवाई जहाज अपहरण और यात्रियों को बचाने के मिशन के इर्द-गिर्द घूमती है.

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

ऐसी है ‘बेल बॉटम’ की कहानी

फिल्म की कहानी एक रियल घटना से इंस्पायर है. फिल्म का सेट 1980 के दशक का लगाया. अक्षय ने फिल्म में एक भारतीय सीक्रेट एजेंट की भूमिका निभाई. फिल्म को भारत में अच्छा रिस्पांस मिला, लेकिन विदेशों में इसकी व्यापक रूप से आलोचना हुई और कुवैत, कतर और सऊदी अरब में इस फिल्म पर प्रतिबंध लगा दिया गया था. ‘बेल बॉटम’ में वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी भी मुख्य भूमिकाओं में थीं.

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म्स

बात करें वर्कफ्रंट की, तो अक्षय कुमार आखिरी बार फिल्म ‘राम सेतु’ में दिखाई दिए. इसमें उनके साथ जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरूचा थीं. अक्षय की फिल्म ‘कठपुतली’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई. इसमें उनके साथ रकुल प्रीत सिंह और सरगुन मेहता थीं. इसके अलावा, अक्षय ‘सेल्फी’ और ‘गोरखा’ समेत कई फिल्मों में नजर आएंगे.

Tags: Akshay kumar, Film Festival

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें