कौन हैं फोटो में दिखने वाली ये महिला, पहचानो तो जानें!

आमिर ख़ान की पूर्व पत्नी रीना दत्ता आजकल कम ही ‌दिखाई देती हैं. इन दिनों उनकी गिनी-चुनी तस्वीरें ही मीडिया में आ पाती हैं.

News18Hindi
Updated: August 4, 2019, 4:14 PM IST
कौन हैं फोटो में दिखने वाली ये महिला, पहचानो तो जानें!
अब रीना दत्ता कम ही दिखाई देती हैं.
News18Hindi
Updated: August 4, 2019, 4:14 PM IST
फिल्म हस्‍तियां के चेहरे में समय के साथ होने वाले बदलाव पर कई बार खबरें बनती हैं. लेकिन फिल्मी हस्तियों के परिवारों को लेकर भी लोगों बहुत दिलचस्पी होती है. ऐसे में बॉलीवुड के परफेक्टनिश आमिर खान की पूर्व पत्नी के बारे में लोगों की रुचि हमेशा बनी रहती है. लेकिन उनकी पत्नी ने खुद को फिल्मी दुनिया से इतना अलग कर लिया है कि अब उनका चेहरा तो क्या लोग नाम ते भूलने लगे हैं.

आमिर खान की 'लगान' में बेहद अहम भूमिका निभाने वाली रीना दत्ता अब बॉलीवुड गलियारों में कम ही दिखाई देती हैं. अक्सर यहां तक कि आमिर खान और रीना दत्ता के बेटे जुनैद खान और इरा खान भी फिल्म जगत से अब तक दूरी बनाए हुए हैं. जबकि जुनैद की उम्र 26 साल हो गई है. जबकि उनकी बेटी इरा भी 22 साल की हो गई हैं.

इनकी तुलना में दूसरे सुपरस्टारों के बेटे-बेटियां 18 साल की उम्र में ही लॉन्च कर दिए जाते हैं. कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें आई थीं कि आमिर बेटे जुनैद की लॉन्चिंग के लिए तैयारी कर रहे हैं. लेकिन अभी इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

आमिर और रीना की शादी साल 1986 में हो गई थी.
आमिर और रीना की शादी साल 1986 में हो गई थी.


21 साल की उम्र में आमिर खान की हो गई थी शादी
जबकि इनकी मां रीना दत्ता के बारे में अक्सर कहा जाता है जाता है कि वो अक्सर अपना समय देश से बाहर बिताती हैं. बता दें कि वह साल था 1986, जब 21 साल के आमिर खान ने अपने बचपन की मोहब्बत रीना दत्ता से शादी की थी. रीना उस वक़्त सिर्फ 20 साल की थीं. आमिर और रीना की परीकथा जैसी ज़िन्दगी करीब 15 साल तक चली. जुनैद और इरा के रूप में इस शादी से दो बच्चे हैं.

2002 में आमिर और रीना का हुआ था तलाक़
Loading...

साल 2002 में आमिर और रीना का तलाक़ हो गया. तलाक़ के बाद आमिर ने किरण राव से शादी की. लेकिन अभी भी आमिर के रीना के साथ दोस्ताना रिश्ते हैं.

यह भी पढ़ेंः पति से तलाक के बाद कुछ यूं दिखीं दीया मिर्जा

रीना को अक्सर आमिर की फ़िल्मों के प्रीमियर पर देखा जाता है. हाल ही में रीना दत्ता की कुछ तस्वीरें आईं जिनको देखकर लगा कि वह कितनी ज़्यादा बदल गई हैं.

जहां एक तरफ़ आमिर की पत्नी किरण राव, सुपरफिट और नए फैशन के मुताबिक अपडेट नज़र आती हैं वहीं मुंबई में खींची गई इन तस्वीरों में रीना को पहचानना काफ़ी मुश्किल हो रहा है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 4, 2019, 4:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...