कृति सेनन के साथ जमेगी विक्की कौशल की जोड़ी, बनने वाला है फिल्म 'RHTDM' का सीक्वल

‘रहना है तेरे दिल में’ के सीक्वल में कृति सेनन और विक्की कौशल नजर आ सकते हैं. (फोटो साभार: kritisanon/vickykaushal09/Instagram)

‘रहना है तेरे दिल में’ के सीक्वल में कृति सेनन और विक्की कौशल नजर आ सकते हैं. (फोटो साभार: kritisanon/vickykaushal09/Instagram)

बड़े पर्दे पर जल्द ही विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की जोड़ी दिखने वाली है. फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ के सीक्वल में दोनों के साथ नजर आने की चर्चा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2021, 8:41 PM IST
  • Share this:
मुंबई: रोमांटिक फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ (Rehna Hai Tere Dil Mein) का सीक्वल बनने की खबर आ रही है, लेकिन इस बार फिल्म के लीड रोल में दीया मिर्ज़ा (Dia Mirza) नहीं बल्कि कृति सेनन (Kriti Sanon) नजर आएंगी. वहीं,कृति के साथ विक्की कौशल (Vicky Kaushal)  रोमांस करते नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कृति को इस रोल के लिए फाइनल भी कर लिया गया है जबकि बाकी कास्ट को लेकर अभी कुछ सामने नहीं आया है.

‘रहना है तेरे दिल में’ एक रोमांटिक फिल्म है जो करीब 20 साल पहले रिलीज़ हुई थी. बेहद खूबसूरत फिल्म की कहानी और गाने लोगों की जबान पर चढ़ गए थे. इस फिल्म ने दर्शकों के दिलों को ऐसे छुआ कि आज भी फिल्म की कहानी, इसके एक्टर्स और गाने याद किए जाते हैं. अब इस फिल्म के सीक्वल बनाने की तैयारी चल रही है. लव ट्राएंगल पर आधारित इस फिल्म में रोमांस, कॉमेडी, इमोशन सब कुछ था. इस फिल्म में दीया मर्जा की खूबसूरती और मासूमियत फैंस को बेहद पसंद आई थी. मीडिया की खबरों के मुताबिक बेहद रोमांटिक इस फिल्म का सीक्वल बनाने का फैसला जैकी भगनानी ने लिया है.इस फिल्म में विक्की कौशल और कृति सेनन को एक साथ कास्ट किए जाने की भी खबर है.  खबरों की माने तो अब फाइनेंस और शूट‍िंग की डेट्स पर बात चल रही है. अगर सब कुछ ठीक रहा तो फिल्म पर 2022 के अंत तक काम शुरू कर दिया जाएगा.

बता दें कि ‘रहना है तेरे दिल में’ फिल्म से बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्ज़ा और एक्टर आर माधवन ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. इन दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री दर्शकों को बेहद पसंद आई थी. हालांकि ये जोड़ी हिट साबित हुई थी बावजूद इसके इस फिल्म के बाद दोनों स्टार्स कभी एक साथ किसी भी प्रोजेक्ट में  नज़र नहीं आए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज