7 दिनों से BMC खटका रही है रेखा के घर का दरवाजा, अब भरी कोरोना टेस्ट के लिए हामी

7 दिनों से BMC खटका रही है रेखा के घर का दरवाजा, अब भरी कोरोना टेस्ट के लिए हामी
रेखा.

अभिनेत्री रेखा (Rekha) के सेक्योरिटी गार्ड को हाल ही में कोरोना पॉजिटिव (Corona Postive) पाया गया है. जिसके बाद अब रेखा कोविड 19 (Covid 19) टेस्ट करवाने के लिए राजी हुई हैं.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड की द‍िग्‍गज एक्‍ट्रेस रेखा (Rekha) का स‍ेक्‍योरिटी गार्ड बीते दिनों कोरोना टेस्‍ट में पॉजेटिव (Corona Positive) पाया गया था. ये खबर सामने आते ही बीएमसी ने रेखा का बंगला सील कर दिया था. इसके साथ ही रेखा के बंगले के बाहर भी 'कंटेनमेंट जोन' का बोर्ड लगा दिया गया था. वहीं तब से लेकर अब तक रेखा का कोरोना टेस्ट (Corona Test) पेंडिंग हैं. उनके अभी तक कोरोना टेस्ट नहीं करवाने को लेकर तरह-तरह की खबरें सुनने को मिल रही थीं. ये भी बताया गया कि रेखा बीएमसी (BMC) कर्मचारियों को अपना घर सेनेटाइज करने की इजाजत देने को भी तैयार नहीं थीं.

वहीं इन सब खबरें के बीच हाल ही में पता चलता है कि अभिनेत्री रेखा ने फाइनली कोरोना टेस्ट करवाने के लिए हामी भर दी है. अभिनेत्री रेखा की मैनेजर फरजाना ने बीएमसी को फोनकर बताया है कि अगले 2 -3 दिनों में रेखा और फरजाना दोनों ही अपना कोविड टेस्ट करवाएंगी. कोरोना के टेस्ट के बाद रिपोर्ट तुरंत बीएमसी को भी भेजी जाएगी.

बता दें कि एक्‍ट्रेस रेखा का बंगला बांद्रा के बैंडस्‍टैंड इलाके में है और उसका नाम सी-स्प्रिंग है. खबरों के अनुसार रेखा के बंगले के बाहर हमेशा दो स‍िक्‍योरिटी गार्ड तैनात रहते हैं. इन्‍हीं दोनों में से एक स‍िक्‍योरिटी गार्ड को कोरोना हो गया है. टेस्‍ट में पॉजेटिव आने के बाद उसका इलाज चल रहा है.



रेखा को लेकर बीते काफी समय से ऐसी खबरें चल रही हैं कि रेखा के सेक्योरिटी गार्ड के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बीएमसी के कर्मचारी जब उनके घर को सेनेटाइज करने के लिए उनके घर पहुंचे तो लगातार दरवाजा खटखटाते रहने पर भी किसी ने दरवाजा नहीं खोला. बीएमसी कर्मचारियों के मुताबिक वो पिछले 7 दिनों से रेखा के घर सेनेटाइजेशन के लिए आते हैं लेकिन सिर्फ दरवाजा सेनेटाइज करते है. वो अंदर जाकर घर को भी सेनेटाइज करना चाहते हैं लेकिन कोई जवाब नही आता और न ही दरवाजा खुलता है.
ये भी पढ़ें- फरहान अख्तर का सेक्योरिटी गार्ड कोरोना पॉजिटिव, एरिया कंटेनमेंट जोन घोषित?

जब इसपे बंगले में मौजूद कर्मचारियों से कैमरे पर जवाब मांगा तो उनका कहना था कि उन्होंने खुद बंगले सेनेटाइज कर लिया है. बीएमसी से या किसी व्यक्ति के अंदर आने की जरूरत नहीं है. बता दें कि रेखा के बाद उनके पडोसी फरहान अख्तर और जोया अख्तर के सेक्योरिट गार्ड के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर भी आई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading