रेखा की ही तरह कामयाब हैं उनकी 6 बहनें, जानें करती हैं क्या काम?

रेखा की ही तरह कामयाब हैं उनकी 6 बहनें, जानें करती हैं क्या काम?
रेखा की तरफ अपने काम में सक्सेसफुल हैं उनकी 6 बहनें

रेखा (Rekha) की 6 बहनों के बारे में जानते हैं आप? सभी अपने-अपने क्षेत्र में अलग पहचान रखती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 1, 2019, 7:00 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा (Rekha) के बारे में आप कई बातें जानते होंगे. रेखा के बारे में प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल तक कई तरह की बातें सुनने-पढ़ने को मिलती रहती हैं. वहीं रेखा बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से हैं, जिनके बारे में आप जितना भी जान पाएं वो कम है. रेखा फिल्मों से तो दूर हैं लेकिन अक्सर बॉलीवुड से जुड़े इवेंट्स-अवॉर्ड फंक्शन में नजर आ जाती हैं. आज हम आपको उनकी निजी जिंदगी के बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं. ये बात जुड़ी हैं रेखा के परिवार से और उनके भाई-बहनों से.

रेखा ने शादी नहीं की और आज वो अकेले जिंदगी गुजार रही हैं लेकिन वो हमेशा से एक भरे-पूरे परिवार में बड़ी हुई हैं. रेखा एक बहुत बड़े परिवार से हैं और उनकी 6 बहनें हैं. रेखा की बहनों पर एबीपी न्यूज की एक रिपोर्ट की मानें तो जिस तरह रेखा अपने फिल्मी करियर में जबरदस्त सफलता हासिल कर चुकी हैं, उसी तरह रेखा की बहनें भी अपनी-अपनी जिंदगी में सक्सेसफुल हैं. जैसा कि सभी जानते हैं कि रेखा ने काफी कम उम्र में फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था, उन्होंने अपनी बहनों को खूब सपोर्ट किया और आज उनकी हर बहन सफल है.

कामयाब हैं रेखा की 6 बहनें




दरअसल, रेखा के पिता जेमिनी गणेशन तमिल फिल्म इंडस्ट्री की एक मशहूर हस्ती थे. गणेशन की 3 शादियां हुई थीं. पहली पत्नी से उनकी चार बेटियां थीं. वहीं दूसरी पत्नी से उनकी दो बेटियां हुईं- रेखा और राधा. तीसरी शादी से रेखा के पिता के दो बच्चे हुए बेटी विजया चामुंडेश्वरी और बेटा सतीश. रेखा के ताल्लुकात भले ही अपने पिता कुछ ठीक नहीं थे लेकिन वो अपने भाई बहनों के हमेशा से ही बहुत करीब थीं. रेखा की 6 बहनों का नाम है- जया श्रीधर, नारायणी गणेशन, विजया चामुंडेश्वरी, रेवती स्वामीनाथन, राधा उस्मान सैयद और कमला सेल्वराज.
रेखा ने हमेशा दिया बहनों का साथ


बात करें बहनों के प्रोफेशन की तो रेखा की सबसे बड़ी बहन रेवती स्वामीनाथन हैं, वो यूएस में डॉक्टर हैं. वहीं रेखा की दूसरी बहन कमला सेल्वराज भारत की जानी-मानी डॉक्टर हैं, उनका चेन्नई में हॉस्पिटल है. रेखा की तीसरे नंबर की बहन हैं नारायणी गणेश, वो एक लीडिंग न्यूजपेपर की जानी-मानी जर्नलिस्ट हैं. रेखा की सगी बहन राधा भी एक एक्ट्रेस रह चुकी हैं उन्होंने शादी के बाद फिल्मों में काम करना बंद कर दिया था. रेखा की लगभग सभी बहनें काफी कामयाब हैं.

ये भी पढ़ें- स्कूल के एग्जाम की तरह कंगना रनौत कर रही है 'जयललिता बायोपिक' की तैयारी, देखें Photo
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज