जब रेखा ने कहा- 'प्यार का इंतजार तो है, लेकिन उसका नाम लेने की इजाजत नहीं', वीडियो वायरल

रेखा का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब/विरल भयानी
रेखा का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब/विरल भयानी

टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisi key Pyaar Mein,)' के रेखा (Rekha) प्रमोशन कर रही हैं. शो के पहले प्रोमो में रेखा अपने ही डीवा अंदाज में दिखाई दे रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 1, 2020, 2:30 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस रेखा (Rekha) का जादू आज भी वैसा ही हैं, जैसा पुराने दौर में हुआ करता था. बड़े पर्दे के बाद रेखा अब छोटे पर्दे पर लोगों को दिल धड़काने आ रही हैं. ऐसी खबरें हैं, लेकिन सच्चाई कुछ और ही है. दरअसल, टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisi key Pyaar Mein,)' से रेखा के एक प्रोमो में रेखा दिखाई दी, जिसके बाद लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि वह टीवी नें डेब्यू करने जा रही है, लेकिन सच्चाई ये कि वह सिर्फ इस शो के प्रमोशन कर रही हैं. प्रोमो वीडियो में रेखा अपने ही डीवा अंदाज में दिखाई दे रही हैं, एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है.

स्टार प्लस (Star Plus) ने हाल ही में शो का प्रोमो शेयर किया है, जिसमें रेखा (Rekha) अपना पॉपुलर गाना- 'गुम है किसी के प्यार में दिल सुबह-शाम' गुनगुना रही है. इसके बाद रेखा कहती हैं- 'आप लोग ये सोच रहे होंगे न कि मैं यह गाना स्टार प्लस पर क्यों गुनगुना रही हूं. दरअसल, ये गीत मेरे दिल के बहुत करीब है. इसमें कही एक कसक छुपी हुई है, जहा प्यार का इजहार तो है लेकिन उसका नाम लेने की इजाजत नहीं है.'


प्रोमो में रेखा आगे कहती हैं, 'जब दिल किसी के प्यार में सुबह शाम गुम रहे तो मोहब्बत इबादत बन जाती है. इस गीत ने विराट की प्रेम कहानी को जन्म दिया है, जहां फर्ज की राह चलते उसने अपने प्यार की कुर्बानी दे दी है.' वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.



मशहूर पैपराजी विरल भयानी ने इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' स्टार प्लस पर 5 अक्टूबर से शुरू हो रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज