रेखा की तरह ही खूबसूरत हैं उनकी बहन राधा, जानें करती हैं क्या काम?

रेखा की तरह ही खूबसूरत हैं उनकी बहन राधा, जानें करती हैं क्या काम?
रेखा की तरह ही खूबसूरत हैं उनकी बहन राधा

इस वीडियो में एक्ट्रेस रेखा (Rekha) और उनकी बहन राधा (Rekha Sister Radha) हूबहू एक जैसी दिखाई दे रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 18, 2020, 3:41 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रेखा (Actress Rekha) इतनी खूबसूरत हैं कि आज भी वो कहीं भी नजर आ जाएं, लोग उन्हें दिल थामकर देखते रह जाते हैं. वहीं इस मामले में रेखा की छोटी बहन राधा (Rekha Sister Radha) भी कुछ कम नही हैं. अब जरा सोचिए क्या होगा जब ये दो खूबसूरत बहनें एक साथ दिखाई दें... हाल ही में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला. रेखा अपनी छोटी बहन राधा के साथ एक इवेंट पर पहुंचीं. दोनों बेहद रॉयल अंदाज में एंट्री लेती और तस्वीरें खिंचवाती हुई दिखीं. इस दौरान इन दोनों बहनों की केमिस्ट्री देखने लायक थी.

दरअसल, हाल में रेखा एक आलीशान वेडिंग रिसेप्शन अपनी बहन के साथ अटैंड करने पहुंची थीं. इस दौरान रेखा के साथ उनकी छोटी बहन राधा भी दिखाई दीं. इस इवेंट में जहां एक तरफ रेखा ने रेड और पिंक कलर की साड़ी पहन रखी थी. वहीं दूसरी तरफ उनकी बहन राधा ग्रीन कलर के सूट में दिखाई दीं. इस आउटफिट में दोनों बहनें बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. रेखा इस पूरे इवेंट में अपनी बहन का हाथ थामे हुए नजर आईं. दोनों बहनों ने ही अपने बालों में गजरा लगाकर जूड़ा बनाया हुआ था. इससे पहले दोनों बहनें अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की शादी में भी एक साथ पहुंची थीं.
बता दें कि रेखा की बहन राधा भी एक्ट्रेस रह चुकी हैं. वो साउथ फिल्मों में काम कर चुकी हैं. हालांकि इस काम में वो कुछ खास सफलता हासिल नहीं कर सकीं. उन्होंने शादी के बाद फिल्में करनी छोड़ दी थीं. उन्होंने लंबे रिलेशनशिप के बाद मॉडल उस्मान सईद से शादी की थी. उस्मान लेखक और निर्देशक एसएम अब्बास के बेटे हैं. शादी के बाद राधा सब कुछ छोड़कर अमेरिका में बस गई थीं.
 
View this post on Instagram
 

#Rekhaji with her sisters #Rekha ji💖

A post shared by LegendaryRekhaji (@therekhafanclub) on



वहीं दूसरी तरफ रेखा भी काफी समय से फिल्मों से दूर ही हैं. 80 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस रेखा ने फिल्में तो छोड़ दी हैं लेकिन फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े इवेंट्स में जब तब दिखाई दे जाती हैं. बात करें उनकी पर्सनल लाइफ की तो वो एक बहुत बड़े परिवार से हैं और उनकी 6 बहने हैं. रेखा की बहनें भी अपनी-अपनी जिंदगी में सक्सेसफुल हैं. रेखा की 6 बहनों के नाम हैं- जया श्रीधर, नारायणी गणेशन, विजया चामुंडेश्वरी, रेवती स्वामीनाथन, राधा उस्मान सैयद और कमला सेल्वराज.



ये भी पढ़ें- उर्वशी रौतेला ने पहनी इतनी भारी ड्रेस, चार सीटों पर अकेली बैठीं, लोगों ने किया ट्रोल 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज