सुपर डांसर के सेट पर रेखा ने छुए 6 साल की बच्ची के पैर

सुपर डांसर के सेट पर रेखा ने छुए 6 साल की बच्ची के पैर
बॉलीवुड एक्टर रेखा और शिल्पा शेट्टी.

इस वीकएंड आपको इस शो पर 'जश्न-ए-रेखा' देखने को मिला, यानी इस दिन खास मेहमान रेखा थी.

  • Share this:
छोटे पर्दे पर बच्चों के डांसिंग टैलेंट से सजा शो 'सुपर डांसर' दर्शकों का फेवरेट है. इस शो पर एक से बढ़कर एक टैलेंटेड बच्चे हैं. हुनर ऐसा कि जो भी सेलेब्रिटी गेस्ट आता है, वह हैरान रह जाता है. इस शो पर शायद ही कोई ऐसा बच्चा हो जो आपका दिल जीतने में पीछे रह जाए. हर हफ्ते स्क्रीन पर ऐसा जादू छाता है कि देखने वाले मंत्रमुग्ध रह जाते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ.

इस वीकएंड आपको इस शो पर 'जश्न-ए-रेखा' देखने को मिला, यानी इस दिन खास मेहमान रेखा थी. शनिवार (25 मई) को रेखा यहां आईं और बच्चों की तारीफ करते नहीं थकीं. एक कंटेस्टेंट पर तो उनका दिल इस कदर आ गया कि ना केवल उन्होंने उसे तोहफा दिया बल्कि स्टेज पर जाकर पैर भी छुए.





ये लकी कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि इस शो की लिटिल एंजेल रूप्सा थीं. रूप्सा ने 'सुहाग' फिल्म के 'हे नाम रे' पर परफॉर्म किया. वह दुर्गा मां की महिमा के इस गाने में इस तरह खोईं कि जजेस को उनमें ही एक देवी नजर आई. रूप्सा की परफॉर्मेंस के बाद रेखा ने उन्हें पास बुलाया और एक गुड़िया गिफ्ट की. इस पर रूप्सा ने पूछा, 'रेखा मैम क्या आप मुझे एक्सप्रेशन सिखाएंगी?.' रूप्सा की इस रिक्वेस्ट पर रेखा स्टेज पर गईं. लेकिन डांस शुरू करने से पहले उन्होंने रूप्सा के पैर छुए. इस पर रूप्सा ने भी झुककर रेखा का आशीर्वाद लिया.


बता दें कि रूप्सा 6 साल की हैं और वह इस मंच पर सबसे छोटी हैं. लेकिन उनका डांसिंग टैलेंट इतना कमाल का है कि वह इस शो पर सबसे ज्यादा वोट पाने वाली कंटेस्टेंट बन चुकी हैं. वह कोलकाता की रहने वाली हैं और इस सो के लिए अपनी मां के साथ मुंबई में रह रही हैं.

यह भी पढ़ें:

जब कटरीना ने सलमान को किया प्रपोज, पूछा- 'शादी कब करनी है?'

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज