होम /न्यूज /मनोरंजन /IIFA 2018 : 20 साल बाद मंच पर दिखा रेखा का जलवा, तालियों से गूंज उठा सियाम

IIFA 2018 : 20 साल बाद मंच पर दिखा रेखा का जलवा, तालियों से गूंज उठा सियाम

लंबे समय से पर्दे से दूर रेखा आखिरी बार साल 2014 में फिल्म 'सुपर नानी' में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ शरमन जोशी ...अधिक पढ़ें

    डिजाइनर कपड़े, रैंप वॉक और विनर्स की लिस्ट भूल जाइए क्योंकि IIFA 2018 की असली स्टार रहीं रेखा. उनके अंदाज के तो सभी दीवाने हैं लेकिन लंबे समय बाद स्टेज पर उनका ऐसा रूप देखने को मिला कि सभी देखते रह गए. एवरग्रीन ब्यूटी रेखा ने बॉलीवुड के कुछ बेहतरीन नगमों पर परफॉर्म कर उन्हें और भी यादगार बना दिया.

    रेखा की इसी शानदार परफॉर्मेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो में रेखा साल 1978 में आई फिल्म 'मुकद्दर का सिकंदर' के गाने 'सलाम-ए-इश्क' पर डांस करती नजर आ रही हैं. इस फिल्म में रेखा के साथ अमिताभ बच्चन लीड रोल में थे.

    रेखा ने एक नहीं बल्कि 'इन आंखो की मस्ती..', 'प्यार किया तो डरना क्या...' जैसे दूसरे पॉपुलर गानों पर भी परफॉर्म किया. 63 साल की उम्र में भी रेखा की ऐसी परफॉर्मेंस देख वहां बैठे दर्शक भी हैरान रह गए. उनकी परफॉर्मेंस शुरू होते ही पूरा समा तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा था.

    लंबे समय से पर्दे से दूर रेखा आखिरी बार साल 2014 में फिल्म 'सुपर नानी' में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ शरमन जोशी नजर आए थे.

    ये भी पढ़ें : 18 साल बाद 'फन्ने खां' में एकसाथ नज़र आएंगे अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय, पोस्टर रिलीज़

    Tags: IIFA 2018, Rekha

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें