• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • इस धमाकेदार VIDEO के साथ सामने आई फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' की रिलीज डेट

इस धमाकेदार VIDEO के साथ सामने आई फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' की रिलीज डेट

आज जारी किए गए फिल्म के मोशन पोस्टर में 1970 के दशक की दुनिया की एक झलक दे रही है (Video Grab Instagram)

आज जारी किए गए फिल्म के मोशन पोस्टर में 1970 के दशक की दुनिया की एक झलक दे रही है (Video Grab Instagram)

'भुज' एक वॉर एक्शन फिल्म है, जो 1971 के भारत पाकिस्तान युद्ध की सच्ची कहानी पर आधारित है. अजय देवगन इसमें इंडियन एयरफोर्स के विंग कमांडर विजय कार्णिक का किरदार निभा रहे हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' (Bhuj: The Pride Of India) का लोगों को बड़ी बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, अम्मी विर्क, नोरा फतेही और शरद केलकर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म से अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा का लुक तो पहले ही सामने आ चुका है. अब फिल्म का पहला वीडियो भी सामने आ चुका है, जो काफी धमाकेदार है.

    आज जारी किए गए फिल्म के मोशन पोस्टर में 1970 के दशक की दुनिया की एक झलक दे रही है, जो हमारे प्रति शक्तिशाली एक्शन दृश्यों, दिल को छू लेने वाली भावनाओं, प्यार और देशभक्ति का वादा करता है. देश और एक मिशन जो भुज के कई बहादुर लोगों को जीत के लिए एक साथ लाता है. इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है.

    बता दें, यह फिल्म डिजनी+ हॉटस्टार वीआईपी और डिजनी+ हॉटस्टार प्रीमियम पर 13 अगस्त 2021 को रिलीज किया जाएगा. साथ ही आप इस फिल्म के ट्रेलर को 12 जुलाई 2021 को देख पाएंगे. अजय देवगन की देशभक्ति और एक्शन से भरी फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' के लिए दर्शक काफी समय से इंतजार कर रहे हैं.








    View this post on Instagram






    A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)






    इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा सुंदरबेन जेठा मधारपर्या के रोल में नजर आएंगी. जो एक जांबाज समाज सेविका थीं, उन्होंने 299 महिलाओं के साथ भारतीय सेना का साथ दिया था. महिलाओं की इस बहादुर फौज ने सेना के लिए रनवे तैयार किया था. बात करें फिल्म की तो 'भुज' एक वॉर एक्शन फिल्म है, जो 1971 के भारत पाकिस्तान युद्ध की सच्ची कहानी पर आधारित है. अजय देवगन इसमें इंडियन एयरफोर्स के विंग कमांडर विजय कार्णिक का किरदार निभा रहे हैं. अभिषेक दुधिया की बतौर निर्देशक ये पहली फिल्म है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज