'Bhool Bhulaiyaa 2' के रिलीज में नहीं होगी देरी, भूषण कुमार ने की पुष्टि

भूल भुलैया 2 (फाइल फोटो)

भूल भुलैया 2 (फाइल फोटो)

एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) की शूटिंग रोक दी गई थी. लोगों के मन में सवाल था कि यह फिल्म तय डेट पर रिलीज होगी या नहीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2021, 8:00 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः इस सप्ताह की शुरुआत में बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के कोरोना (COVID-19) संक्रमित होने की खबर आई थी. कार्तिक पिछले कुछ हफ्ते फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) की शूटिंग में व्यस्त थे. इसी दौरान वह कोरोना से संक्रमित हो गए थे. वह को-एक्टर कियारा आडवाणी (Kiara Advani), राजपाल यादव (Rajpal Yadav) और तब्बू (Tabu) के साथ फिल्म में काम कर रहे थे. फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी (Anees Bazmee) कर रहे हैं.

एक महीने पहले यह घोषणा की गई थी कि 'भूल भुलैया 2' 19 नवंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. लेकिन कार्तिक आर्यन के कोरोना संक्रमित होने के बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी. इसके बाद सवाल उठ रहे थे कि क्या फिल्म की रिलीज में देरी होगी. हालांकि, ऐसा नहीं है.

टी-सीरीज के प्रमुख भूषण कुमार, जो इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर भी है, ने बॉलीवुड हंगामा से बातचीत के दौरान बताया कि फिल्म तय डेट पर रिलीज होगी. उन्होंने कहा, 'भूल भुलैया 2 इस साल रिलीज होगी. हमारे एक्टर कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं, इसलिए थोड़ी देरी हुई है. लेकिन हम जल्द ही शूटिंग के लिए वापस लौटेंगे और निश्चित रूप से इस साल नवंबर की तय डेट पर फिल्म को रिलीज करेंगे.'

(फोटो साभारः Instagram/Kartik Aryan)

टी-सीरीज और सिने 1 स्टूडियो के बैनर तले भूषण कुमार, मुराद खेतानी और कृष्ण कुमार इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. अनीस बज्मी ने फिल्म का निर्देशन किया है और इसे फरहाद समजी और आकाश कौशिक ने लिखा है.

बता दें कोरोना वायरस एक बार फिर से एंटरटेनमेंट जगत को प्रभावित कर रहा है. हाल में आमिर खान सहित कई बॉलीवुड सितारे कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. कार्तिक आर्यन के कोरोना की चपेट में आने के बाद उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग भी रोक दी गई थी.

पहले 'भूल भुलैया 2' के मेकर्स ने एक्ट्रेस तब्बू की वजह से फिल्म की शूटिंग को रोक दिया था. ऐसा माना गया था कि तब्बू कोरोना संक्रमण के खौफ में थीं, इसलिए फिल्म की शूटिंग से बच रही थीं. बता दें कि 2007 में रिलीज हुई ‘भूल भुलैया’ को काफी बड़ी सफलता मिली थी. इस फिल्म में लीड रोल में अक्षय कुमार, अमीषा पटेल, विद्या बालन ने कमाल कर दिया था. अब इस फिल्म के सीक्वेल से भी फैंस को यही उम्मीदें हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज