सुशांत की मौत को हुए 3 माह: याद में पौधा लगाकर बोले शेट्टी- ये हर बीमारी दूर करता है

सुशांत की मौत को हुए 3 माह: याद में पौधा लगाकर बोले शेट्टी- ये हर बीमारी दूर करता है
महेश शेट्टी और सुशांत सिंह राजपूत.

मीडिया में खबर है कि सुशांत का सपना 1000 पौधे लगाने का था. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के अजीज दोस्त महेश शेट्टी (Mahesh Shetty) ने उनका सपना पूरा करने के लिए नीम का एक पौधा लगाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 15, 2020, 12:23 AM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के असामयिक मौत को सोमवार को 3 माह पूरे हो गए. अभी भी उनके दोस्त उन्हें खूब याद कर रहे हैं. सुशांत के अजीज दोस्त महेश शेट्टी (Mahesh Shetty) ने उनका सपना पूरा करने के लिए एक नीम का पौधा लगाया है. मीडिया में खबर है कि सुशांत का सपना 1000 पौधे लगाने का था.

सुशांत के इस सपने को पूरा करने के लिए उनकी बहन ने मुहिम शुरू की है. उन्होंने सुशांत के फैंस का आह्वान किया है कि वे एक्टर के सपने को पूरा करने में सहयोग करें. महेश शेट्टी ने भी सुशांत के सपने को पूरा करने में अपना कंट्रीब्यूशन किया है.

शेट्टी ने नीम का पौधा लगाकर उसकी इमेज इस्टाग्राम पर शेयर की है. इस इमेज के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- नीम का पौधा हर रोग को दूर करता है. भाई, तुम्हारे सपने को पूरा करने में मेरा एक छोटा सा कदम.





इससे पहले जब रिया चक्रवर्ती ने एक इंटरव्यू में सुशांत के परिवार पर आरोप लगाए थे, तब महेश शेट्टी ने सोशल मीडिया के माध्यम से उसका जवाब दिया था. शेट्टी ने लिखा था कि, 'लोग यहां खुद का बचाव कर सकते हैं और आखिरकार सच्चाई की जीत होगी, लेकिन अपनी मर्यादा ना खोएं और दिवंगत आत्मा को बदनाम ना करें.'

सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी अपने गार्डन में पौधे लगाते हुए फोटो शेयर की है. अंकिता ने फोटो करते हुए कैप्शन में लिखा है- हाची और मां हरकाम में मेरा साथ देते हैं. पौधे लगाने का सुशांत का सपना पूरा करने का यह एक तरीका है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading