Home /News /entertainment /

Remo D'souza के साले जेसन वातकिन्स ने इसलिए किया सुसाइड, पुलिस ने सुलझाई गुत्थी!

Remo D'souza के साले जेसन वातकिन्स ने इसलिए किया सुसाइड, पुलिस ने सुलझाई गुत्थी!

रेमो डिसूजा के साले ने 20 जनवरी को आत्महत्या की थी. फोटो साभार-@remodsouza/Insatgarm

रेमो डिसूजा के साले ने 20 जनवरी को आत्महत्या की थी. फोटो साभार-@remodsouza/Insatgarm

रेमो डिसूजा (Remo D’souza) के साले जेसन वातकिन्स (Jason Watkins) ने आत्महत्या क्यों की? ये सवाल अभी लोगों के मन में बना हुआ है, लेकिन शुरुआती जांच के बाद जो कारण सामने आया है, वह बताता है कि जेसन काफी वक्त से डिप्रेशन में थे और इसी वजह से उन्होंने अपनी जिंदगी को खुद खत्म करने का फैसला किया.

अधिक पढ़ें ...

कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा (Remo D’souza) के साले जेसन वातकिन्स (Jason Watkins) ने 20 जनवरी को अपनी जिंदगी को खुद खत्म करने का फैसला किया और मुंबई स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उन्होंने आखिर ऐसा क्यों किया ये सवाल घरवालों के साथ पुलिस के लिए भी पहेली बना हुआ था. रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल डिसूजा (Lizelle D’souza) इस खबर के बाद बुरी तरह से टूट गई  थीं, उन्होंने शक जाहिर किया था कि आखिर उनके भाई जेसन ने ये कदम क्यों उठाया होगा. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की तो पाया कि जेसन वातकिन्स काफी वक्त से डिप्रेशन (Depression) में थे और इसी वजह से उन्होंने अपनी जिंदगी को खुद खत्म करने का फैसला किया.

डिप्रेशन से जूझ रहे थे जेसन वातकिन्स
रेमो डिसूजा (Remo D’souza) की बहन लिजेल डिसूजा (Lizelle D’souza) ने बताया था कि मां के निधन के बाद से जेसन वातकिन्स (Jason Watkins) और उनके पिता साथ में मुंबई स्थित फ्लैट में साथ रहते थे. ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जेसन पिछले काफी समय से डिप्रेशन से जूझ रहे थे और यही उनके आत्महत्या करने की वजह बनीं.

व्यक्तिगत कारणों से मौत को लगाया गले
रिपोर्ट में एक पुलिस अधिकारी ने इस केस को आत्महत्या का क्लीयर केस बताया. उन्होंने कहा कि जेसन व्यक्तिगत कारणों से पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन में थे. जेसन की इस तरह मुंबई के अपने फ्लैट में सुसाइड कर लेने से हर कोई आश्चर्यचकित था. इस मामले में पुलिस केस दर्ज करके अपने हिसाब से जांच में जुटी हुई है. हालांकि इस मामले पर अभी पुलिस ने कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है.

मां की मौत के बाद से डिप्रेस रहते थे जेसन वातकिन्स
भाई के मौत के बाद लिजेल डिसूजा ने बताया था कि मां के निधन के बाद से वह बहुत डिप्रेस रहता था. साल 2018 में जब मां का निधन हुआ तो वह बहुत टूट गया था, क्योंकि वह उनके सबसे करीब था. लिजेल ने बताया कि जेसन ने शादी नहीं की थी.

रेमो डिसूजा के साथ काम करते थे जेसन
जेसन वातकिन्स रेमो डिसूजा के साथ कई फिल्म प्रोजेक्ट्स पर काम कर चुके थे. वह रेमो की कई फिल्मों में एक असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहे थे.

Tags: Remo D'Souza

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर