Home /News /entertainment /

Remo D'souza के साले ने क्यों फांसी लगाकर की आत्महत्या? बहन लिजेल डिसूजा ने बताई वजह

Remo D'souza के साले ने क्यों फांसी लगाकर की आत्महत्या? बहन लिजेल डिसूजा ने बताई वजह

रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल भाई जेसन के निधन के बाद टूट गई हैं. फोटो साभार-@lizelleremodsouza/Instagram

रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल भाई जेसन के निधन के बाद टूट गई हैं. फोटो साभार-@lizelleremodsouza/Instagram

रेमो डिसूजा (Remo D'souza) की पत्नी लिजेल डिसूजा (Lizelle D'souza) भाई जेसन वातकिन्स (Jason Watkins) के निधन के बाद बुरी तरह से टूट गई हैं. इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए मुंबई के कूपर अस्पताल (Cooper Hospital) में भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं, इस मामले पर बहन लिजेल ने बताया कि आखिर क्यों उनके भाई ने ये कदम उठाया होगा.

अधिक पढ़ें ...

मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा (Remo D’souza) के साले जेसन वातकिन्स (Jason Watkins) ने आत्महत्या कर अपनी जिंदगी को खत्म कर लिया है. गुरुवार को जेसन वातकिन्स ने मुंबई स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या की. भाई के निधन की खबर सुनने के बाद रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल डिसूजा (Lizelle D’souza) बुरी तरह से टूट गई हैं. इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए मुंबई के कूपर अस्पताल (Cooper Hospital) में भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं, इस मामले पर बहन लिजेल ने बताया कि आखिर क्यों उनके भाई ने ये कदम उठाया होगा.

बेटे को ढूंढते अस्पताल से पहुंचे थे पिता
रेमो डिसूजा (Remo D’souza) के लिए परिवार के लिए गुरुवार (20 जनवरी ) से बुरा और कोई नहीं हो सकता. भाई जेसन वातकिन्स (Jason Watkins) के निधन के बाद बहन लिजेल डिसूजा (Lizelle D’souza) बुरी तरह से टूट गई हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया कि उनके पापा किडनी की समस्या से जूझ रहे हैं, वह डायलसिस पर थे और अपने बेटे को ढूंढते हुए अस्पताल से घर लौटे थे तो बेटे को इस हाल में पाया.

साथ रखते थे भाई और पापा
लिजेल डिसूजा ने बताया कि किसी तरह घर पहुंचने के बाद जब पापा ने दरवाजा खोला तो पाया कि जेसन ने अपनी जान ले ली. लिजेल ने कहा कि मुंबई में उनकी मां के निधन के बाद उनके पापा और भाई दोनों साथ में रहते थे.

जेसन ने क्या उठाया होगा ये कदम?
क्या जेसन परेशान था? इस सवाल के जवाब में रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल ने रोते हुए जवाब दिया और कहा कि मां के निधन के बाद से वह बहुत डिप्रेस रहता था. साल 2018 में जब मां का निधन हुआ तो वह बहुत टूट गया था, क्योंकि वह उनके सबसे करीब था. लिजेल ने बताया कि जेसन ने शादी नहीं की थी.

घटना के वक्त गोवा में थे रेमो-लिजेल
घटना से कुछ देर पहले ही रेमो डिसूजा अपनी पत्नी के साथ गोवा अपने एक दोस्त की शादी में पहुंचे थे. शादी की खुशियां पल में मातम में बदल गईं. लिजेल ने बताया कि मुझे पापा का फोन आया और उन्होंने मुझसे कहा कि मुझे जेसन के बारे में बताओ. पहले तो मुझे और रेमो को कुछ समझ नहीं आया, लेकिन जब पता चला तब तक सब खत्म हो चुका था.

Tags: Remo D'Souza

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर