सात महीने में FAT से FIT हुईं रेमो डिसूज़ा की पत्नी, ये फोटो हो रही है VIRAL

रेमो डिसूज़ा की पत्नी की ट्रांसफॉर्मेशन के फैन हुए कपिल शर्मा. तस्वीर पर लिखा, 'वाह, वाह, वाह प्राउड ऑफ यू भाभी'.

News18Hindi
Updated: July 7, 2019, 8:34 AM IST
सात महीने में FAT से FIT हुईं रेमो डिसूज़ा की पत्नी, ये फोटो हो रही है VIRAL
रेमो और उनकी पत्नी लिजेल.
News18Hindi
Updated: July 7, 2019, 8:34 AM IST
फिट रहना हर किसी को पसंद होता है और जब पार्टनर फिट हो तो यह आपके लिए एक चैलेंज हो जाता है. कुछ ऐसा ही चैलेंज कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूज़ा की पत्नी ने लिया. उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से सात महीनों में इतना वजन घटा लिया कि पति भी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. रेमो ने खुद पत्नी लिजेल की दो तस्वीरें शेयर कीं और दिखाया कि बीते सात महीनों में लिजेल में कितना बदलाव आया है.

तस्वीर शेयर करते हुए रेमो ने लिखा, यह वो चीज है जिसे डेडिकेशन कहते हैं. मुझे तुम पर गर्व है. तुमने साबित किया है कि IMPOSSIBLE का मतलब होता है I M POSSIBLE. ऐसे ही मुझे प्रेरणा देती रहो, प्यार करती रहो. बता दें कि रेमो और लिजेल की लव मैरिज है. वह एक डांस ग्रुप के जरिए मिले थे. दोनों एक ग्रुप के मेंबर थे और बैकग्राउंड डांसर के तौर पर काम करते थे. दोस्ती प्यार में बदली और दोनों ने शादी कर ली. रेमो और लिजेल के दो बच्चे हैं.



प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करें तो रेमो डिसूजा फिलहाल अपनी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' के साथ बिजी हैं. वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की इस फिल्म को रेमो ही डायरेक्ट कर रहे हैं. इससे पहले वह रेस-3, फ्लाइंग जट्ट, ABCD, ABCD-2 और FALTU जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं. बतौर कोरियोग्राफर साल 1995 से काम कर रहे हैं. फिल्मों के अलावा रेमो छोटे पर्दे पर रियलिटी शो भी जज करते हैं. रेमो झलक दिखला जा, डांस प्लस और डांस प्लस-3 जैसे शो जज कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें:

हूबहू कपिल देव जैसा दिख रहे हैं रणवीर सिंह, शेयर किया 83 का फर्स्ट लुक
First published: July 7, 2019, 8:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...