अपना शहर चुनें

States

सर्जरी के बाद पहली बार डांस करते रेमो डिसूजा का VIDEO वायरल, डॉक्टरों को भी नचाया

(फोटो साभारः Video Grab Instagram @remodsouza)
(फोटो साभारः Video Grab Instagram @remodsouza)

हार्ट सर्जरी होने के बाद पहली बार कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा (REMO DSOUZA) का डांस करते हुए ये वीडियो सामने आया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 25, 2021, 6:39 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा (REMO DSOUZA) ने अस्पताल में अपने डॉक्टरों की टीम के साथ डांस (DANCE) किया था, जिसका वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. हार्ट सर्जरी होने के बाद पहली बार रेमो डिसूजा का डांस करते हुए ये वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में रेमो अपनी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3D' के गाने 'मुकाबला' पर जोरदार डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के जरिए रेमो ने डॉक्टरों की टीम का शुक्रिया अदा किया. रेमो डिसूजा के इस वीडियो को चंद घंटो में ही लाखों लोग देख चुके हैं और जमकर पसंद कर रहे हैं. रेमो के वीडियो पर उनके फैंस कमेंट कर उन्हे शुभकामनाएं दे रहें है और उन्हे डांस करते देख खुशी जाहिर कर रहे हैं.

बता दें, रेमो डिसूजा को कुछ दिन पहले हार्ट अटैक आ गया था, जिसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. सर्जरी करके उनके हार्ट के ब्लॉकेज को ठीक किया गया था. 18 दिसंबर को डिस्चार्ज होने के बाद से रेमो अब पूरी तरह से ठीक हैं और घर पर हैं.
View this post on Instagram

A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza)



अस्पताल में उनकी पत्नी लिजेल पूरे वक्त उनके साथ रहीं. इस दौरान लिजेल ने अस्पताल से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें रेमो डिसूजा म्यूजिक की धुन पर पैरों को थिरकाते नजर आ रहे थे. वीडियो शेयर कर लिजेल ने लिखा था, 'पैरों से नाचना एक अलग बात है और दिल से नाचना दूसरी बात है. थैंक्यू आप सभी का आपकी प्रार्थनाओं और आशीर्वाद के लिए’. रेमो कई डांस रियलिटी शोज के जज रह चुके है और साथ ही अपनी बनाई फिल्मों से भी अपनी पहचान बना रहे है. रेमो डिसूजा बड़े पर्दे पर जितने सफल कोरियोग्राफर हैं. उतने ही सफल जज वह छोटे पर्दे पर हैं. उन्होंने अपने टीवी करियर की शुरुआत जीटीवी के रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ से की थी. इसके साथ ही वह कलर्स के रियलिटी शो झलक दिखला जा में भी बतौर जज नजर आ चुके हैं.



रेमो डिसूजा ने कभी डांस की कोई ट्रेनिंग नहीं ली. उन्होंने डांस माइकल जैक्सन के विडियोज को देखकर सीखा था. वह बचपन से ही माइकल के डांस मूव्स को देखकर उसमे अपने स्टेप्स खुद कोरियोग्राफ करते थे. पैसे की तंगी के कारण उन्होंने अपनी डांस क्लास सुपर ब्रैट्स खोली और लोगों को डांस सिखाने लगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज