होम /न्यूज /मनोरंजन /

VIDEO: रेणुका पंवार के 'जुगनू' गाना की धूम, मनु पंजाबी-अंजलि राघव की जोड़ी ने मचाया हंगामा

VIDEO: रेणुका पंवार के 'जुगनू' गाना की धूम, मनु पंजाबी-अंजलि राघव की जोड़ी ने मचाया हंगामा

रेणुका पंवार के गाने में मनु पंजाबी और अंजलि राघव हैं (Video Grab Youtube)

रेणुका पंवार के गाने में मनु पंजाबी और अंजलि राघव हैं (Video Grab Youtube)

रेणुका पंवार (Renuka Panwar) का नया गाना जुगनू (Jugnu) रिलीज हो चुका है. इस गाने को अबतक लाखों लोग देख चुके हैं. गाने के वीडियो में मनु पंजाबी (Manu Punjabi) और अंजलि राघव (Anjali Raghav) हैं.

    नई दिल्ली. हरियाणा की पॉपुलर सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) का नया गाना ‘जुगनू’ (Jugnu) इन दिनों धमाल मचा रहा है. इसका वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने को बिग बॉस फेम मनु पंजाबी (Manu Punjabi) और अंजलि राघव (Anjali Raghav) पर फिल्माया गया है. दोनों की केमेस्ट्री गाने में देखते ही बन रही है. इस गाने के बोल और म्यूजिक इतने धमाकेदार हैं, कोई भी झूमने के लिए मजबूर हो जाए.

    ‘जुगनू’ (Jugnu) गाना एक पार्टी सॉन्ग है. इसे भव्य स्तर पर शूट किया गया है. सुरेश भानुशाली और फोटोफिट म्यूजिक कंपनी ने इस गाने को प्रोड्यूस किया है. मनु पंजाब वीडियो में बेहद हैंडसम दिख रहे हैं. वे गाने में अपना टशन दिखाने में कामयाब रहे हैं. वहीं अंजलि राघव भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

    रेणुका पंवार (Renuka Panwar) इस गाने से एक बार फिर लोगों के दिलों पर छाने के लिए बेताब हैं. अभी इस गाने को रिलीज हुए कुछ ही दिन हुए हैं मगर लोगों की जुबां पर यह चढ़ गया है, और लगातार व्यूज बढ़ रहे हैं. गाने के बोल लिखे हैं ए.एस वायरस ने तो वहीं म्यूजिक दिया है दी गौर ने. वहीं गाने के वीडियो को डायरेक्ट किया है लक्की जगलन ने.

    गौरतलब है कि रेणुका हरियाणा के बागपत के एक छोटे से कस्बे से उभरी हैं. उनके गाने को युवा बेहद पसंद करते हैं. पिछले साल उनका गाना ‘52 गज का दामन’ बेहद लोकप्रिय हुआ था. आज भी इस गाने बहुत सुना जा रहा है. अब तक इस गाने को सौ करोड़ से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने ने कई रिकॉर्ड बनाए हैं.

    बेहद कम उम्र में ही उन्होंने हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बना ली हैं. रेणुका अपने अधिकतर गानों में खुद भी एक्टिंग करती हैं. वो सपना चौधरी के साथ मिलकर कई हिट गाने दे चुकी हैं.

    उनका ‘मोरनी’ गाना भी काफी हिट हुआ है. उस गाने के वीडियो में केय डी और श्वेता चौहान थीं. गाने में दोनों की केमेस्ट्री देखने लायक है. रेणुका पंवार के गाने हरियाणा और उत्तर प्रदेश के दर्शकों को बहुत पसंद आते हैं. उनका अपना अलग फैन बेस है.

    Tags: Haryanvi Song, Renuka Panwar

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर