अपना शहर चुनें

States

8 साल की उम्र में अलग हो गए थे रेणुका शहाणे पैरेंट्स, बयान किया माता-पिता के तलाक का दर्द

फिल्मों और टीवी सीरियलों में काम कर चुकीं रेणुका अब डायरेक्शन में कदम रख रही हैं.
फिल्मों और टीवी सीरियलों में काम कर चुकीं रेणुका अब डायरेक्शन में कदम रख रही हैं.

रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) ने कहा कि बचपन में वह काफी परेशान फील करती थीं, जब लोग अपने बच्चों को उनके साथ खेलने से रोकते थे. लोग हमें देखते थे और कहते कि मैं टूटे हुए परिवार से आती हूं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2021, 10:09 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बच्चों की परवरिश के लिए माता-पिता दोनों का साथ जरूरी होता हैं, लेकिन ये सुख कई बच्चों को नहीं मिल पाता. उनमें से एक रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) भी हैं. 8 साल की उम्र में माता-पिता अलग हो गए और उसका दर्द उनके मन में आज भी जिंदा है. हाल ही में उन्होंने अपने बचपन की कुछ यादों को सार्वजनिक किया है. एक्ट्रेस का कहना है कि बचपन में उनके माता-पिता का तलाक हो गया था, जिसका उनकी जिंदगी पर गहरा असर पड़ा. अपना दर्द बया करते हुए उन्होंने बताया कि समाज उनके साथ भेदभाव करता था. लोग अपने बच्चों को उनके साथ खेलने नहीं देते थे, क्योंकि वह टूटे हुए परिवार से आती थीं.

रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) में अपने बचपन का दास्तां नेटफ्लिक्स के एक स्पेशल एपिसोड में Behensplaining में बयान की. उन्होंने कहा कि वह काफी परेशान फील करती थीं, जब लोग अपने बच्चों को उनके साथ खेलने से रोकते थे. रेणुका ने बताया कि मेरे पैरेंट्स उस वक्त अलग हो गए थे, जब मैं सिर्फ 8 साल की ही थी.





लोग हमें देखते थे और कहते कि मैं टूटे हुए परिवार से आती हूं. यहां तक कि अपने बच्चों से लोग कहते थे कि उसके साथ न खेलो क्योंकि वह टूटे हुए परिवार से आती है,' यह कुछ ऐसा था कि जैसे वे मेरे साथ खेलेंगे तो फिर उनकी भी फैमिली ब्रेक हो जाएगी.
फिल्मों और टीवी सीरियलों में काम कर चुकीं रेणुका अब डायरेक्शन में कदम रख रही हैं. उन्होंने काजोल के लीड रोल वाली फिल्म ‘त्रिभंगा’ का निर्देशन किया है. इस मूवी में काजोल ने एक ओडिसी डांसर का रोल प्ले किया है. काजोल के अलावा फिल्म में तन्वी आजमी और मिथिला पालकर भी हैं. यह फिल्म नेटफिल्कस पर रिलीज हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज