#MainBhiChowkidar पर BJP नेता से भिड़ीं बॉलीवुड एक्ट्रेस रेणुका शहाणे, सुनाई खरी-खोटी

#MainBhiChowkidar सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. वहीं इसी कैंपेन के तहत ट्वीट करना एक बीजेपी नेता (BJP Leader) को भारी पड़ गया. बॉलीवुड एक्ट्रेस रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) ने उनकी बुरी तरह क्लास लगा दी.

News18Hindi
Updated: March 18, 2019, 7:32 AM IST
#MainBhiChowkidar पर BJP नेता से भिड़ीं बॉलीवुड एक्ट्रेस रेणुका शहाणे, सुनाई खरी-खोटी
रेणुका शहाणे और एमजे अकबर
News18Hindi
Updated: March 18, 2019, 7:32 AM IST
लोकसभा चुनाव 2019 करीब हैं, ऐसे में चारों तरफ चुनावी गर्मा-गर्मी देखने को मिल रही है. राजनीतिक पार्टियां तो हैं ही अब तो बॉलीवुड भी चुनावी माहौल में रंगने लगा है. हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला. बीजेपी (BJP) ने 'मैं भी चौकीदार' (#MainBhiChowkidar) कैंपेन चलाया. ये कैंपेन जबरदस्त हिट रहा, सिर्फ भारत ही नहीं वर्ल्डवाइड भी #MainBhiChowkidar ट्रेंड करता रहा.

इस कैंपेन ने बीजेपी से जुड़े सभी लोगों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया. सभी ने ट्विटर पर इसी हैशटैग के साथ पोस्ट भी किया. बवाल तो तब हो गया जब एमजे अकबर भी इस मुहिम में शामिल हो गए.

दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि भाजपा नेता एमजे अकबर ने भी इस कैंपन में शामिल होते हुए एक ट्वीट किया.  उन्होंने लिखा ‘'मुझे #MainBhiChowkidar कैंपेन में शामिल होने पर गर्व है. एक नागरिक होने के नाते भारत से प्यार करता हूं. मैं भ्रष्टाचार, गंदगी, गरीबी और आतंकवाद को हटाने की पूरी कोशिश करूंगा और एक नया भारत बनाने में मदद करूंगा जो मजबूत, सुरक्षित और समृद्ध हो.’


Loading...

Renuka Shahane reply to MJ Akbar on #MainBhiChowkidar

वहीं इस ट्वीट को जब बॉलीवुड अभिनेत्री रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) ने देखा तो बिफर पड़ीं. उन्होंने एमजे अकबर को ट्विटर पर ही जवाब देते हुए लिखा ‘अगर आप भी चौकीदार हैं तो कोई महिला सुरक्षित नहीं.’

रेणुका शहाणे ने इसी ट्वीट में लिखा #BesharmiKiHadd और उन्होंने इसमें IndiaMeToo को भी टैग किया.

बता दें कि #MeToo अभियान के तहत जब भारत मे कई बड़े नामों को लेकर चौंकाने वाले खुलासे हो रहे थे तब इन्हीं में पत्रकार और बीजेपी नेता एमजे अकबर का नाम भी आया था. एमजे अकबर पर करीब 20 महिला पत्रकारों ने यौन शोषण का आरोप लगाया था. इसके बाद न सिर्फ सोशल मीडिया पर हंगामा हुआ था बल्कि विपक्षी पार्टी समेत तमाम दलों ने इस्तीफा देने की मांग की थी. नतीजन एमजे अकबर को विदेश राज्यमंत्री के पद से इस्तीफा देना पड़ गया था.

ये भी पढ़ें- TRP : कपिल शर्मा की हालत खराब, नागिन 3 ने मारी बाजी लेकिन नंबर 1 कोई और...

Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...